Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Dance Video: सुनीता बेबी ने घूंघट कर लगाए ठुमके, अदाओं ने फैंस को किया घायल

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर और सिंगर सुनीता बेबी (Sunita Baby) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ हैं। सुनीता बेबी के लटके-झटके फैंस को नाचने पर मजबूर कर देते हैं जिन्हें देख फैंस एक निगाहें देखते ही रह जाते हैं। सुनीता बेबी को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। इसके स्टेज […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: May 24, 2022 13:20
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर और सिंगर सुनीता बेबी (Sunita Baby) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ हैं। सुनीता बेबी के लटके-झटके फैंस को नाचने पर मजबूर कर देते हैं जिन्हें देख फैंस एक निगाहें देखते ही रह जाते हैं। सुनीता बेबी को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। इसके स्टेज शो इतने बेहतरीन होते हैं जिसमें लोगों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिलती हैं।

सपना चौधरी के बाद सुनीता बेबी को लोग दूसरी हरियाणवी क्वीन कहते हैं। यही वजह है कि सुनीता बेबी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होते है। सुनीता बेबी जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का टाइटल ‘पतला दुपट्टा तेरा मुंह दिखे’ (Patla Dupatta Tera Muh Dikhe) है जो की इस वक्त धमाल मचा रहा हैं। इस वीडियो को विशाल ए.के यूट्यूब चैनल ने अपने यूट्यूब ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है।

 

और पढ़िए – Haryanvi Dance Video: दिल खोलकर ‘तेरी लत लग जागी’ गाने पर नाची सपना चौधरी, मूव्स से लूटी महफिल

 

 

और पढ़िए Video: मुस्कान बेबी ने मटकाई ऐसी कमरिया, डांस देख एक्साइटेड हुए लोग

 

वीडियो में देख सकते हैं कि, सुनीता बेबी पीले रंग के सूट में धमाकेदार मूव्स दिखा रही है और अपने ठुकमों से लोगों को दीवाना बना रहे हैं। इतना ही नहीं लोग उनके डांस स्टेप को कॉपी कर रहे हैं और उनके फैंस उनपर नोटों की बारिश कर रही हैं। सुनीता बेबी का ये स्टेज शो (Stage Show) हर तरफ छाया हुआ है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं।

आपको बता दें, इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके है और सिलसिला बढ़ता जा रहा हैं। यही वजह हैं कि सुनीता बेबी के लाखों चाहने वाले है और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सुनीता बेबी की एक झलक पाने का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 22, 2022 05:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.