---विज्ञापन---

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी ने लाल सूट में उड़ाया गर्दा, यूजर्स के छूटे पसीने

Haryanvi Dance Video: इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के जलवे राजस्थान से लेकर हरियाणवीं इंडस्ट्री तक छाए हुए हैं। यही वजह है कि सपना चौधरी के स्टेज डांस की तुलना अब बॉलीवुड एक्ट्रेस से की जाती है। इतना ही नहीं सपना के वीडियो सॉन्ग भी आते साथ ही हंगामा मचा देते हैं। अब हाल […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 5, 2022 13:09
Share :

Haryanvi Dance Video: इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के जलवे राजस्थान से लेकर हरियाणवीं इंडस्ट्री तक छाए हुए हैं। यही वजह है कि सपना चौधरी के स्टेज डांस की तुलना अब बॉलीवुड एक्ट्रेस से की जाती है। इतना ही नहीं सपना के वीडियो सॉन्ग भी आते साथ ही हंगामा मचा देते हैं। अब हाल ही में सपना का एक स्टेज शो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसको दर्शक बिना पलके झपकाए देखे जा रहे हैं। इस वीडियो में सपना को ‘ना ओल्हा ना ढाटा’ गाने पर थिरकते हुए देखा जा रहा है।

 

सपना चौधरी इस गाने पर डांस कर तहलका मचा रही हैं। वीडियो में सपना ने लाल रंग का सूट पहना हुआ है। जिसमें वो काफी गजब लग रही हैं। वीडियो में सपना एक से बढ़कर एक एक्सप्रेशन दे रही हैं। साथ ही अपने डांस से वहां मौजूद लोगों को घायल कर रही हैं। इस वीडियो को देख हर किसी के पसीने छूट रहे हैं और लोग सपना के ठुमको की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

सपना चौधरी के इस वीडियो को यूट्यूब पर Live Stage Show नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। यूजर्स इस वीडियो पर लाइक्स के साथ-साथ कमेंट भी कर रहे हैं। फैंस को उनका ये डांस इतना पसंद आ गया है कि वो तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

First published on: Sep 05, 2022 01:05 PM