---विज्ञापन---

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी ने दिखाए तेवर, बोलीं- ‘मेरा के नापेगा भरतार’

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) आज एक ऐसा नाम बन चुकी हैं, जो कि किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि देश के हर कोने में सपना के डांस की काफी चर्चा होती है। वहीं हरियाणवी क्वीन जहां भी पफॉर्म करती हैं लोगों की नजर […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 7, 2022 11:45
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) आज एक ऐसा नाम बन चुकी हैं, जो कि किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि देश के हर कोने में सपना के डांस की काफी चर्चा होती है। वहीं हरियाणवी क्वीन जहां भी पफॉर्म करती हैं लोगों की नजर उनसे एक भी मिनट के लिए नहीं हटती है। रागनी कलाकारों के साथ प्रोग्रामों में डांस कर के अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर भी काफी फैन फॉलोइंग है।

यहाँ देखेसुमन गोस्वामी ने स्टेज पर काटा बवाल, डांस के दीवाने हुए लोग 

 

वहीं एक बार फिर सपना चौधरी का एक डांस वीडियो इंटरनेट का तापमान बढ़ाते नजर आ रहा है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) का डांस वीडियो यूट्यूब पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस डांस वीडियो में सपना के फैंस की भीड़ साफ दिखाई दे रही है। वीडियो में हरियाणवी क्वीन सुपरहिट गाना ‘मेरा के नापेगा भरतार’ पर डांस करते देखी जा रही हैं।

यहाँ देखेगोरी नागोरी ने गदर डांस कर हिलाया स्टेज, फैंस के उड़े होश

इस वीडियो को यूट्यूब पर Tashan Haryanvi नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। वीडियो पर अभी तक 8.5 हजार लाइक्स आ चुके हैं। वीडियो पर सपना के फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। वीडियो में भीड़ को देखकर हर कोई ये अंदाजा लगा सकता है कि सपना की दीवानगी का आलम क्या है। सपना चौधरी की एक झलक देखने के लिए भीड़ बेकरार नजर आ रही है। इसे यूट्यूब पर टशन हरियाणवी नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो
Click Here –  News 24 APP अभी download करें
First published on: Sep 06, 2022 03:49 PM