Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी ने मारा जबरदस्त ठुमका, लोग हुए मदमस्त

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। सपना के डांस का फैंस को हमेशा ही इंतजार करते है। वहीं अब सपना का एक डांस वायरल हो रहा है जिसमें वो लटको-झटकों से लोगों पर अपनी अदाओं का जादू चला रही हैं और उनका अंदाज […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 8, 2022 15:58
Share :

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। सपना के डांस का फैंस को हमेशा ही इंतजार करते है। वहीं अब सपना का एक डांस वायरल हो रहा है जिसमें वो लटको-झटकों से लोगों पर अपनी अदाओं का जादू चला रही हैं और उनका अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना चौधरी ने नीले रंग का सूट पहना हुआ है जो उनपर काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहा है। सपना इस वीडियो में ‘साली का ठुमका’ (Saali Ka Thumka) गाने पर डांस कर रही हैं। वीडियो में सपना एक के बाद एक डांस मूव्स कर रही हैं जो वहां मौजूद लोगों का दिल बैठा रही है। उनका कातिलाना अंदाज लोगों का दिल धड़का रहा है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। इतना ही नहीं सपना का डांस देख लोगों नोटों की बारिश कर रहे हैं।

इस गाने को यूट्यूब पर Sonotek Ragni नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। सपना का आज बड़ा नाम है और वो अपने डांस के लिए दूर-दूर तक फेमस हैं। सपने के डांस के लोग इतने दीवाने है कि उन्हें देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं। यही वजह है कि उनके गाने इंटरनेट पर आते ही छा जाते हैं।

First published on: Sep 08, 2022 03:58 PM