---विज्ञापन---

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, फैंस बोले- ‘लूट लिया हरियाणा’

Haryanvi Dance Video: इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के जलवे राजस्थान से लेकर हरियाणवीं इंडस्ट्री तक छाए हुए हैं। यही वजह है कि सपना चौधरी के स्टेज डांस की तुलना अब बॉलीवुड एक्ट्रेस से की जाती है। इतना ही नहीं सपना के वीडियो सॉन्ग आते ही हंगामा मचा देते हैं। अब हाल ही में […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 13, 2022 15:33
Share :

Haryanvi Dance Video: इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के जलवे राजस्थान से लेकर हरियाणवीं इंडस्ट्री तक छाए हुए हैं। यही वजह है कि सपना चौधरी के स्टेज डांस की तुलना अब बॉलीवुड एक्ट्रेस से की जाती है। इतना ही नहीं सपना के वीडियो सॉन्ग आते ही हंगामा मचा देते हैं। अब हाल ही में सपना का एक स्टेज शो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसको दर्शक बिना पलके झपकाए देखे जा रहे हैं। इस वीडियो में सपना को ‘लूट लिया हरियाणा’ गाने पर थिरकते हुए देखा जा रहा है।

सपना चौधरी के ठुमकों ने छुड़ाया लोगों का पसीना

सपना चौधरी इस गाने पर डांस कर तहलका मचा रही हैं। वीडियो में सपना ने हरे रंग का सूट पहना हुआ है। जिसमें वो काफी गजब लग रही हैं। सपना इस वीडियो में एक से बढ़कर एक एक्सप्रेशन दे रही हैं। साथ ही अपने डांस से वहां मौजूद लोगों को घायल कर रही हैं। इस वीडियो को देख हर किसी के पसीने छूट रहे हैं और लोग सपना के ठुमकों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

एक्ट्रेस के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

सपना चौधरी के इस वीडियो को यूट्यूब पर Desi Geet नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। यूजर्स इस वीडियो पर लाइक्स के साथ-साथ कमेंट भी कर रहे हैं। फैंस को उनका ये डांस इतना पसंद आ गया है कि वो तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

First published on: Sep 13, 2022 03:33 PM