Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी ने ‘दाऊद की छोरी’ पर किया धमाकेदार डांस, फैंस का धड़का दिल

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने लटको-झटको से फैंस की नींदें उड़ा देती हैं। वहीं उनके स्टेज शो पर्दे पर आते ही छा जाते हैं। सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते है। वहीं इस वक्त सपना चौधरी का एक डांस शो का वीडियो सोशल मीडिया […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: May 30, 2022 12:20
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने लटको-झटको से फैंस की नींदें उड़ा देती हैं। वहीं उनके स्टेज शो पर्दे पर आते ही छा जाते हैं। सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते है। वहीं इस वक्त सपना चौधरी का एक डांस शो का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

दरअसल, सपना चौधरी जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘दाऊद की छोरी’ (Daud Ki Chhori) है। आप देख सकते हैं कि, सपना चौधरी सूट पहनकर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही है जिसमें लोगों की भीड़ उमड़ रही हैं। इतना ही नहीं लोग सपना के डांस को देख नोटों की बारिश कर रहे है और उनके डांस मूव्स भी करते हुए दिख रहे हैं।

और पढ़िएHaryanvi Hot Video: मुस्कान बेबी की कातिल अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, भरी महफिल में उड़े नोट

 

इतना ही नहीं लोग इस गाने पर रील भी बना रहे है और अभी तक इस डांस को लाखों लोग देख चुके हैं। बता दें, सपना चौधरी आज एक बड़ी स्टार हैं जो अपने एक शो के लिए लाखों रुपये चार्ज करती हैं। आपको बता दें, सपना चौधरी सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि कई अलग-अलग राज्यों में डांस परफॉरमेंस करने जाती हैं जिनके शो को फैंस काफी पसंद करते हैं।

और पढ़िएHaryanvi Song: पूजा हुड्डा के डांस मूव्स देख मदहोश हुए फैंस, देखें वीडियो

 

सपना चौधरी की एक झलक के फैंस दीवाने हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है जो अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। सपना चौधरी अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चाओं में रहती है और उनके लुक्स को फैंस काफी पसंद करते हैं।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 28, 2022 05:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.