TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी ने सूट पहन लगाए ठुमके, फैंस हुए पानी-पानी

Haryanvi Dance Video: अपने डांस से सभी को घायल करने वाली सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आज सपना एक डांसर से बॉलीवुड एक्ट्रेस तक का सफर तय कर चुकी हैं। इस मुकाम तक पहुंचे के लिए सपना ने खूब मेहनत की है। इन दिनों सपना के डांस वीडियो लगातार सुर्खियों में […]

Haryanvi Dance Video: अपने डांस से सभी को घायल करने वाली सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आज सपना एक डांसर से बॉलीवुड एक्ट्रेस तक का सफर तय कर चुकी हैं। इस मुकाम तक पहुंचे के लिए सपना ने खूब मेहनत की है। इन दिनों सपना के डांस वीडियो लगातार सुर्खियों में है। इसी के साथ उनका एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा जो लोगों के रातों की नींद उड़ा रहा है। सपना चौधरी हर वीडियो में अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना देती हैं। सपना का डांस देखने के लिए हमेशा लाखों लोगों की भीड़ उमड़ती है। सपना के इस डांस वीडियो में वो 'पानी-पानी' (Pani-Pani) गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती देखी जा रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सपना चौधरी ने ऑरेंज रंग का सूट पहन रखा है और वो हमेशा की तरह इस सूट में भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। https://youtu.be/5ckgIqiOieM लोगों को सपना का ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है। वीडियो को देख काफी लोगों को होश भी उड़ गए हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को यूट्यूब पर Shine Music नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अभी तक 941,596 व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही यूजर्स इस पर कमेंट कर सपना चौधरी के ठुमकों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.