---विज्ञापन---

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी ने स्टेज पर डांस कर काटा बवाल, फैंस की थमी सांसें

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देखने के लिए उनके फैंस दूर-दूर से आते हैं। सपना के नए गाने हो या पुराने, लोग ना सिर्फ देखते हैं बल्कि उन गानों पर झूमते भी हैं। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के स्टेज शो के डांस वीडियो अक्सर वायरल […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 13, 2022 17:37
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देखने के लिए उनके फैंस दूर-दूर से आते हैं। सपना के नए गाने हो या पुराने, लोग ना सिर्फ देखते हैं बल्कि उन गानों पर झूमते भी हैं। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के स्टेज शो के डांस वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं जिसमें वो धमाका करती हुई नजर आती हैं लेकिन अब सपना का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों की नींद उड़ जाएगी।

सपना चौधरी ने स्टेज पर मारे लटके-झटके

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी ‘लपेटे’ (Lapete) गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं और उनको देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ी है। सपना चौधरी ने अपने स्टेज शो के दौरान हरे रंग का सूट पहना है जिसमें वो लटकों-झटकों के साथ अलग-अलग मूव्स करती दिख रही हैं जिसे देख लोग दीवाने हो रहे हैं।

लोगों ने की सपना के डांस की तारीफ

इस वीडियो को यूट्यूब पर Desi Geet नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। जिस पर सपना के फैंस जमकर लाइक और कमेंट की बारिश कर रहे हैं। बता दें, सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Dance Video) के डांस मूव्स देखकर लोगों की सांसे थम रही है और लोग भी उनके साथ-साथ डांस कर रहे हैं। सपना चौधरी के हर स्टेज शो में इसी तरह भीड़ उमड़ती है।

First published on: Sep 13, 2022 04:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.