---विज्ञापन---

Haryanvi Dance Video: गोरी नागोरी ने गदर डांस कर हिलाया स्टेज, फैंस के उड़े होश

Haryanvi Dance Video: यूट्यूब पर इन दिनों हरियाणवी डांसर्स (Haryanvi Dancers) का जलवा बिखरा पड़ा है। एक से बढ़कर एक डांसर हरियाणवी गाने पर अपना जलवा बिखरेती नजर आ रही हैं। साथ ही फैंस भी इन डांस वीडियोज और डांसर्स के कातिलाना मूव्स को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। यहाँ देखे – सुमन गोस्वामी […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 7, 2022 11:53
Share :

Haryanvi Dance Video: यूट्यूब पर इन दिनों हरियाणवी डांसर्स (Haryanvi Dancers) का जलवा बिखरा पड़ा है। एक से बढ़कर एक डांसर हरियाणवी गाने पर अपना जलवा बिखरेती नजर आ रही हैं। साथ ही फैंस भी इन डांस वीडियोज और डांसर्स के कातिलाना मूव्स को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

यहाँ देखेसुमन गोस्वामी ने स्टेज पर काटा बवाल, डांस के दीवाने हुए लोग 

वहीं एक बार फिर गोरी नागोरी का डांस वीडियो काफी तहलका मचाते नजर आ रहा है, जिसे देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं। गोरी नागोरी के डांस वीडियो को Chanda Video नाम के यू्ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसे अब 7,620,625 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही हजार से ज्यादा लोगों ने इसपर लाइक का बटन दबाते हुए कमेंट कर प्यार बरसाया है।

यहाँ देखेगोरी नागोरी ने गदर डांस कर हिलाया स्टेज, फैंस के उड़े होश

वायरल हो रहे इस वीडियो में हरियाणवी डांसर गोरी नगोरी पीले रंग का सूट पहने हरियाणवी गाने पर बेहतरीन लटके-झटके और ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। डांसर का अंदाज और कातिलाना डांस यूट्यूब पर खूब गदर मचा रहा है। साथ ही वहां इकट्ठी भीड़ भी गोरी नागोरी का डांस देख झूमती देखी जा रही है।

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो
Click Here –  News 24 APP अभी download करें
First published on: Sep 06, 2022 05:25 PM