Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Dance Video: गोरी नागोरी ने स्टेज पर लचकाई ऐसी कमर, गर्दा उड़ा रहा वीडियो

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) के डांस वीडियोज भी इन दिनों यूट्यूब पर छाए हुए हैं। डांसर के गदर डांस मूव्स और कातिलाना अदाएं अक्सर फैंस के दिलों पर छुरियां चलाते नजर आते हैं। ट्रेंडिंग हो रहे वीडियो (Gori Nagori Dance Video) में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 7, 2022 11:53
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) के डांस वीडियोज भी इन दिनों यूट्यूब पर छाए हुए हैं। डांसर के गदर डांस मूव्स और कातिलाना अदाएं अक्सर फैंस के दिलों पर छुरियां चलाते नजर आते हैं। ट्रेंडिंग हो रहे वीडियो (Gori Nagori Dance Video) में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है, जिसे देख फैंस को पसीना आ गया है।

यहाँ देखे – सुमन गोस्वामी ने स्टेज पर काटा बवाल, डांस के दीवाने हुए लोग 

गोरी नागोरी के डांस वीडियो को Gori Nagori नाम के यू्ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसे अब 76866 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही हजार से ज्यादा लोगों ने इसपर लाइक का बटन दबाते हुए कमेंट कर प्यार बरसाया है।

यहाँ देखेगोरी नागोरी ने गदर डांस कर हिलाया स्टेज, फैंस के उड़े होश

वीडियो में हरियाणवी डांसर सफेद रंग का सूट पहने हरियाणवी गाने पर बेहतरीन लटके-झटके और ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। डांसर का अंदाज और कातिलाना डांस यूट्यूब पर खूब गदर मचा रहा है। साथ ही वहां इकट्ठी भीड़ भी गोरी नागोरी का डांस देख झूमती देखी जा रही है।

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो
Click Here –  News 24 APP अभी download करें 
First published on: Sep 06, 2022 04:36 PM