Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Dance: स्टेज पर डांस करती सपना चौधरी को ताऊ ने किया पानी-पानी, वायरल वीडियो

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की डांसिंग स्टार सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की एक झलक पाने को उनके फैंस उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही वजह है कि उनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो जाता है। हाल ही में सपना का एक पुराना डांस शो का वीडियो इंटरनेट पर […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Jun 18, 2022 14:01
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की डांसिंग स्टार सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की एक झलक पाने को उनके फैंस उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही वजह है कि उनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो जाता है। हाल ही में सपना का एक पुराना डांस शो का वीडियो इंटरनेट पर काफी छाया हुआ है । सपना के इस डांस वीडियो को फैंस यूट्यूब पर बार बार सर्च कर देख रहे हैं। सपना चौधरी का एक पुराना हरियाणवी स्टेज डांस शो का वीडियो काफी धमाल मचा रहा है, जिसमे वो ‘पानी पानी’ हरियाणवी गाने पर जबरदस्त लटके-झटके दिखा रही हैं।

और पढ़िए – Haryanvi Dance: सपना ने इस शख्स को देखकर किया इशारा, बोलीं ‘तेरी बाते न्यारी से’

 

 

और पढ़िए – Haryanvi Dance: सपना ने इस शख्स को देखकर किया इशारा, बोलीं ‘तेरी बाते न्यारी से’

 

जैसा कि आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में सपना ने ग्रीन रंग का पटियाला सूट पहन रखा है। इस वीडियो में सपना को डांस करते देख एक ताऊ भी जवानी के जोश में आ गए हैं और सपना को डांस में बराबर टक्कर दे रहे हैं। एक्सप्रेशन क्वीन सपना जब भी स्टेज पर डांस करती हैं, तो लाखों लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं। यही वजह है कि लोग उनके साथ-साथ नाचने पर मजबूर हो जाते हैं।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 16, 2022 02:34 PM