Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Dance: सपना चौधरी को थिरकता देख ‘बैरन’ बनी कई डांसर, देखें वीडियो

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) आज एक ऐसा नाम बन चुकी हैं, जो कि किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं हैं। सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि देश के हर कोने-कोने में सपना के डांस की चर्चा होती है। हरियाणवी क्वीन जहां भी परफॉर्म करती हैं, लोगों की […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Jul 7, 2022 13:21
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) आज एक ऐसा नाम बन चुकी हैं, जो कि किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं हैं। सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि देश के हर कोने-कोने में सपना के डांस की चर्चा होती है। हरियाणवी क्वीन जहां भी परफॉर्म करती हैं, लोगों की नजरें उनसे एक मिनट के लिए भी नहीं हटती। रागनी पर स्टेज डांस करके अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी की अब सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

और पढ़िए – Video: सपना चौधरी को लगी ‘इश्क की बीमारी’, डांसिंग क्वीन ने बताई दिल की बात

 

 

और पढ़िए – Haryanvi Video: भूतों के बीच फंसते ही सपना चौधरी की अटकी सांसे, देखें वीडियो

अब हाल ही में उनका गाना ‘बैरन’ सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है, जिसमें सपना ने डार्क ग्रीन और गोल्डन कलर का सूट पहना है। इसके साथ ही उन्होंने बालों में परांदा लगाया हुआ है, जिसको वो डांस करते वक्त खूब घुमाती नजर आ रही हैं। इस गाने में सपना चौधरी का अंदाज ऐसा है, जैसे कोई पंजाबी कुड़ी। हरियाणवी डांसर का ये पंजाबी अवतार देख फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं। चमकीली रोशनी के बीच सपना चौधरी का जबरदस्त डांस फैंस को मदहोश कर रहा है।

 

यहाँ देखे – रोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 02, 2022 01:52 PM