Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Dance: पानी लेने गईं सपना चौधरी ने की भरतार से शिकायत, बोलीं-पनघट दूर से घना

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का नाम सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि इंडिया के हर कोने-कोने में जाना जाता है। सपना की वजह से ही हरियाणवी का क्रेज आ इतना बढ़ चुका है कि सोशल मीडिया पर लोग उनके डांस को फॉलो करते हैं। आज यानि 21 जुलाई को सपना का एक नया […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Jul 25, 2022 16:10
Share :

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का नाम सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि इंडिया के हर कोने-कोने में जाना जाता है। सपना की वजह से ही हरियाणवी का क्रेज आ इतना बढ़ चुका है कि सोशल मीडिया पर लोग उनके डांस को फॉलो करते हैं। आज यानि 21 जुलाई को सपना का एक नया वीडियो यूट्यूब पर जारी किया गया है, जो आते के साथ ही धूम मचा रहा है।

और पढ़िए –छोटी स्कर्ट पहन गोरी नागोरी ने हिलाई चिकनी-चिकनी पतली कमर, वायरल वीडियो

इस वीडियो में सपना चौधरी किसी इवेंट में शिरकत करने पहुंची हैं, जहां वो ब्लैक कलर का शिमरी सूट और ग्रीन कलर की सलवार और दुपट्टा लिए नजर आ रही हैं। वीडियो में सपना को ‘पनघट दूर से घना’ गाने पर ठुमके लगाते हुए देखा जा सकता है। सपना को दिलखोल कर डांस करता देख उनकी एक फैन भी स्टेज पर सपना के साथ नाचती दिख रही है। ये लेटेस्ट वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है, इसलिए इस पर कुछ ही घंटों में 33,674 व्यूज आ चुके हैं। सपना का ये वीडियो Desi Geet नाम के चैनल ने यूट्यूब पर जारी किया है।

 

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 21, 2022 07:44 PM