---विज्ञापन---

Haryanvi Dance: सपना चौधरी ने कमर हिलाकर उड़ाए दर्शकों के होश, बोलीं-‘काचे काट ले’

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी की सबसे पुरानी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को देख कई और डांसर्स आज अपना नाम बना रही हैं, लेकिन आज भी उनकी टक्कर का कोई नहीं है, जिसकी पॉपलैरिटी लोगों के सिर चढ़कर बोलती हो। सपना के वीडियो आते के साथ ही इंटरनेट की दुनिया में धमाल मचा देते […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Jul 13, 2022 15:22
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी की सबसे पुरानी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को देख कई और डांसर्स आज अपना नाम बना रही हैं, लेकिन आज भी उनकी टक्कर का कोई नहीं है, जिसकी पॉपलैरिटी लोगों के सिर चढ़कर बोलती हो। सपना के वीडियो आते के साथ ही इंटरनेट की दुनिया में धमाल मचा देते हैं। इन दिनों सपना का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ‘काचे काट ले’ (Kache Kat Le) गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं।

और पढ़िए –सपना चौधरी का गाना ‘लपेटे’ रिलीज, इंटरनेट का बढ़ा तापमान

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं सपना लाइट ब्लू कलर के सलवार-सूट में अपने डांस से स्टेज पर बिजलियां गिरा रही हैं। इस वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि इस पर अब तक 7,103,114 व्यूज आ चुके है। इसके अलावा गाने को Sapna Entertainment नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है। लोग सपना के इस वीडियो को बार-बार देखे जा रहे हैं।

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो

First published on: Jul 10, 2022 03:28 PM