---विज्ञापन---

Haryanvi Dance: सपना चौधरी ने दिखाया ‘रॉयल जाट’ का जलवा, फैंस में मची खलबली

Haryanvi Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। उनके चाहने वालों में सिर्फ हरियाणा के लोग ही शामिल नहीं है बल्कि पूरी दुनिया के लोग उनको प्यार करते हैं। सपना के डांस का हर कोई दीवाना है। वहीं अब सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Jun 6, 2022 13:42
Share :

Haryanvi Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। उनके चाहने वालों में सिर्फ हरियाणा के लोग ही शामिल नहीं है बल्कि पूरी दुनिया के लोग उनको प्यार करते हैं। सपना के डांस का हर कोई दीवाना है। वहीं अब सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही है।

सपना चौधरी जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘रॉयल जाट’ (Royal Jaat) है। आप देख सकते है कि वो सूट पहनकर लोगों का दिल धड़काती हुई नजर आ रही हैं और अपनी कातिल अदाओं से लोगों का दिल चुरा रही हैं। सपना का धाकड़ अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

 

और पढ़िएHaryanvi Video: जूत्ती ना मिलने पर अपने बॉयफ्रेंड से नाराज हुईं अंजलि राघव, नोक-झोक के चलते बिगड़ा रिश्ता

 

 

और पढ़िएHaryanvi: मुस्कान बेबी के लटके-झटके देख कर होश खो बैठे लोग, देखें वीडियो

 

आपको बता दें, सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते है जिसमें जमकर भीड़ उमड़ती हैं। वहीं सपना की एक झलक का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है जो कि इस गाने में साफ देखने को मिल रहा हैं।

सपना चौधरी के डांस को लोग यूट्यूब पर सर्ज कर रहे है और इस गाने को अब तक 85 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

First published on: Jun 05, 2022 04:45 PM