Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Dance: सपना चौधरी ने ‘हवा कसूती’ में डांस मूव्स से किया फैंस को क्लीन बोल्ड, देखें वीडियो

Haryanvi Video Dance: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के चाहने वालों की आज कमी नहीं हैं। सपना के गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। वहीं अब सपना चौधरी का एक स्टेज शो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें वो अपनी अदाओं से लोगों का दिल धड़का रही हैं। सपना […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: May 26, 2022 12:06
Share :

Haryanvi Video Dance: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के चाहने वालों की आज कमी नहीं हैं। सपना के गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। वहीं अब सपना चौधरी का एक स्टेज शो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें वो अपनी अदाओं से लोगों का दिल धड़का रही हैं। सपना के डांस का हर कोई दीवाना है और उन्हें देखना कै फैंस को हमेशा ही बेसब्री से इंतजार रहता हैं। सपना के डांस शो को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते है। वहीं अब उनका एक गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

सपना चौधरी का एक डांस वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रहा है जिसे लोग बार-बार सर्च करके देख रहे हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘हवा कसूती सै’ (Hawa Kasuti Se) है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सपना चौधरी इस गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं और उनको देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ नजर आ रही हैं। वहीं इस गाने को चंदा वीडियो के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

और पढ़िएVideo: रचना तिवारी का तड़कता-भड़कता डांस देख दर्शकों के छूटे पसीनें, वीडियो वायरल

 

 

और पढ़िए – Video: तन-बदन पर पानी गिरा-गिराकर नाची रचना तिवारी, देख दर्शकों का मचला मन

 

सपना चौधरी ने अपने स्टेज शो के दौरान सूट पहना हैं जिसमें वो अपने लटको-झटको सो लोगों के दिलों को घायल कर रही हैं। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि लोग अपने मोबाइल फोन में उनका वीडियो भी बना रहे है। इतना ही नहीं लोग इस गाने पर रील भी बना रहे है और अभी तक इस डांस को लाखों लोग देख चुके हैं।

बता दें, सपना चौधरी आज एक बड़ी स्टार हैं जो अपने एक शो के लिए लाखों रुपये चार्ज करती हैं। सपना चौधरी की एक झलक के फैंस दीवाने हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है जो अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं।

 

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 25, 2022 04:43 PM