Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Dance: होठों पे लाली लगाकर रचना तिवारी ने स्टेज पर लगाई आग, देखें वीडियो

Haryanvi Dance Video: इन दिनों हरियाणवी डांसर्स का जलवा चारों ओर बिखरा हुआ है। एक से बढ़कर एक डांसर हरियाणवी गाने पर अपना जलवा दिखाती नजर आती हैं। साथ ही फैंस भी इनके डांस वीडियोज और डांसर्स के किलर स्टेप्स को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसी ही एक उभरती हुई डांसर रचना तिवारी (Rachna […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Jul 7, 2022 13:21
Share :

Haryanvi Dance Video: इन दिनों हरियाणवी डांसर्स का जलवा चारों ओर बिखरा हुआ है। एक से बढ़कर एक डांसर हरियाणवी गाने पर अपना जलवा दिखाती नजर आती हैं। साथ ही फैंस भी इनके डांस वीडियोज और डांसर्स के किलर स्टेप्स को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसी ही एक उभरती हुई डांसर रचना तिवारी (Rachna Tiwari) हैं। रचना तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

और पढ़िए – Video: सपना चौधरी को लगी ‘इश्क की बीमारी’, डांसिंग क्वीन ने बताई दिल की बात

 

और पढ़िए – Haryanvi Video: भूतों के बीच फंसते ही सपना चौधरी की अटकी सांसे, देखें वीडियो

 

इस वीडियो में रचना तिवारी लाल कलर का सलवार-सूट पहने स्टेज पर उछल-उछल कर नाचती दिख रही हैं। डांसर का ऐसा हिला देने वाला डांस देख दर्शक भी खुश हो गए। रचना के इस वीडियो को अब तक 1,452,146 व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में रचना तिवारी Hotho Pe Lali गाने पर अपने कदम थिरकाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर Sonotek Ragni नाम के चैनल ने अपलोड किया है, जिस पर अब तक 6.7K लाइक्स भी दिए जा चुके हैं।

 

यहाँ देखे – रोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 01, 2022 06:36 PM