Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Dance: गर्मी में रचना तिवारी को चढ़ी जवानी, भीगा बदन देख फैंस हुए बावले

Haryanvi Dance Video: आजकल हरियाणवी डांसर्स का जलवा हर तरफ बिखरा हुआ है। एक से बढ़कर एक डांसर हरियाणवी गाने पर अपना जलवा बिखरेती नजर आती हैं। साथ ही फैंस भी इनके डांस वीडियोज और डांसर्स के कातिलाना मूव्स को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ऐसी ही एक उभरती हुई डांसर रचना तिवारी (Rachna […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Jun 24, 2022 13:28
Share :

Haryanvi Dance Video: आजकल हरियाणवी डांसर्स का जलवा हर तरफ बिखरा हुआ है। एक से बढ़कर एक डांसर हरियाणवी गाने पर अपना जलवा बिखरेती नजर आती हैं। साथ ही फैंस भी इनके डांस वीडियोज और डांसर्स के कातिलाना मूव्स को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ऐसी ही एक उभरती हुई डांसर रचना तिवारी (Rachna Tiwari) हैं। रचना तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

और पढ़िएHaryanvi Dance: गर्मी में रचना तिवारी को चढ़ी जवानी, भीगा बदन देख फैंस हुए बावले

 

 

और पढ़िए – Haryanvi Dance: सपना ने इस शख्स को देखकर किया इशारा, बोलीं ‘तेरी बाते न्यारी से’

 

इस वीडियो में रचना तिवारी ‘नई सी बोतल ला’ (Nai Si Botal La) पर जोरदार ठुमके लगा रही हैं। यही नहीं रचना ने बोल्डनेस की हदें पार करते हुए अपने ऊपर पानी की बोतल उड़ेल ली है और भीगे बदन के साथ दर्शकों के पसीने छुड़ा रही हैं। इस वीडियो को अब तक 46,011,876 व्यूज मिल चुके हैं। इसके अलावा इस वायरल वीडियो को Trimurti Cassettes नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है, जिसको लोग कई बार देखें जा रहे हैं।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 20, 2022 04:33 PM