Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Dance: मुस्कान बेबी ने भरी महफिल में भेजा फैंस को किस, देखें वीडियो

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की शान मुस्कान बेबी (Muskan Baby) एक बार फिर अपने कातिलाना डांस मूव्स से फैंस के दिलों पर कहर बरपा रही हैं। डांसर का लेटेस्ट तड़कता-भड़कता वीडियो (Muskan Baby Dance Video) इंटरनेट पर खूब ट्रेंड कर रहा है। साथ ही फैंस इसे देख लाइक्स और कमेंट्स की बारिश कर रहे हैं। […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Jun 16, 2022 19:15
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की शान मुस्कान बेबी (Muskan Baby) एक बार फिर अपने कातिलाना डांस मूव्स से फैंस के दिलों पर कहर बरपा रही हैं। डांसर का लेटेस्ट तड़कता-भड़कता वीडियो (Muskan Baby Dance Video) इंटरनेट पर खूब ट्रेंड कर रहा है। साथ ही फैंस इसे देख लाइक्स और कमेंट्स की बारिश कर रहे हैं। वीडियो में मुस्कान बेबी डार्क ग्रीन कलर का सूट पहन Perfume Lagave Chunni Me गाने पर स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं। साथ ही वहां मौजूद भीड़ को मुस्कान का डांस देख थिरकते और नोटों की बारिश करते देखा जा सकता है।

 

और पढ़िए –  Video: प्यार के चक्कर में बदनाम हुईं सपना चौधरी, सरेआम किया ये बड़ा ऐलान

 

 

और पढ़िए  Haryanvi: सपना ने की ‘रसगुल्ला खाने’ की डिमांड, फैंस के मुंह में आया पानी

 

बता दें कि इस वीडियो को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि अब तक इस पर हजारों व्यूज आ चुके हैं। ये गाना अभी 9 जून को ही एक यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया गया है। बता दें कि इस वीडियो को आए हुए सिर्फ एक हफ्ता ही बीता है। वहीं इतने कम समय में ये वीडियो ट्रेंडिंग लिस्ट के टॉप पर आ चुका है।

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 14, 2022 03:25 PM