---विज्ञापन---

Haryanvi Dance: मुस्कान बेबी ने अपने बोल्ड फिगर से चलाई दर्शकों के दिलों पर छुरियां, देखें वीडियो

Haryanvi Dance Video: इन दिनों हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी (Muskaan Baby) की तारीफें हर तरफ हो रही हैं और अब मुस्कान बेबी का नाम हरियाणा की टॉप डांसर्स की लिस्ट में आने लगा है। मुस्कान बेबी के डांस मूव्स के लाखों दीवाने हैं। यही वजह है कि उनके गाने सोशल मीडिया पर आग लगा देते […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Jun 24, 2022 13:28
Share :

Haryanvi Dance Video: इन दिनों हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी (Muskaan Baby) की तारीफें हर तरफ हो रही हैं और अब मुस्कान बेबी का नाम हरियाणा की टॉप डांसर्स की लिस्ट में आने लगा है। मुस्कान बेबी के डांस मूव्स के लाखों दीवाने हैं। यही वजह है कि उनके गाने सोशल मीडिया पर आग लगा देते है। वहीं, अब मुस्कान बेबी का एक गाना वायरल हो रहा (Muskaan Baby Dance Video) जिसमें वो अपने लटको-झटको से लोगों के होश उड़ा रही हैं।

और पढ़िएVideo: भोजपुरी स्टार रवि किशन संग सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

 

 

 

और पढ़िएHaryanvi Dance: गर्मी में रचना तिवारी को चढ़ी जवानी, भीगा बदन देख फैंस हुए बावले

 

इस वीडियो में मुस्कान बेबी Chail Chabila Balam Mera गाने पर धमाकेदार ठुमके लगा रही हैं। गाने में मुस्कान ब्लू एंड ग्रीन सूट पहन फैंस के पसीने छुटा रही हैं। मुस्कान का ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। ये वीडियो देख लोग आहें भर रहे हैं और मुस्कान के लिए सीटियां और तालियां बजा रहे हैं।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 21, 2022 01:34 PM