Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Dance: पिया की याद में सुनीता बेबी ने डांस से काटा बवाल, फैंस ने उड़ाए नोट

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की दमदार डांसर सुनीता बेबी (Sunita Baby) जब स्टेज पर आती हैं, तो उनकी अदाएं देख सीटियों और तालियों से पूरा इलाका गूंज उठता है। सोशल मीडिया पर सुनीता के बोल्ड डांस वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। इस बार भी उनका एक डांस वीडियो यूट्यूब पर धूम मचा रहा […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Jun 14, 2022 14:31
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की दमदार डांसर सुनीता बेबी (Sunita Baby) जब स्टेज पर आती हैं, तो उनकी अदाएं देख सीटियों और तालियों से पूरा इलाका गूंज उठता है। सोशल मीडिया पर सुनीता के बोल्ड डांस वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। इस बार भी उनका एक डांस वीडियो यूट्यूब पर धूम मचा रहा है, जिसमें वो उछल-उछल कर स्टेज तोड़ डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में सुनीता बेबी ने लाइट ब्लू और गोल्डन कलर का सूट पहन सनसनी मचाई है।

 

और पढ़िएHaryanvi: मुस्कान बेबी के मूव्स देख मचला फैंस का दिल, डांसर पर बरसाने लगे प्यार

 

 

 

और पढ़िए –Bhojpuri Song: हनीमून पर गए निरहुआ ने किया शुभी शर्मा की बोल्ड अदाओं का नशा, देखें वीडियो

 

 

 

आपको बता दें कि डांसर के किलर मूव्स देख फैंस बावरे हुए जा रहे हैं। सुनीता बेबी के डांस से लोगों के पसीने छूटने लगे है। जैसा कि आप देख सकते हैं कि इस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है। इन दिनों पब्लिक इवेंट्स में तो सुनीता बेबी की डिमांड बढ़ ही रही हैं, लेकिन साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी उन्हें लेकर एक अलग ही दीवानापन देखने को मिल रहा है। उनका ये वीडियो PK Songs नाम के चैनल ने यूट्यूब पर जारी किया है।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 13, 2022 02:52 PM