Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Dance: दुपट्टा उतारकर गोरी नागोरी ने दिखाईं कातिल अदाएं, फैंस हुए पानी-पानी

Haryanvi Dance Video: गोरी नागोरी (Gori Nagori) आए दिन अपनी परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों को जीत लेती है। उनकी दिलकश अदाएं इतनी फेमस हो चुकी हैं कि उनके वीडियोज इंटरनेट पर आते के साथ ही वायरल हो जाते हैं। गोरी नागोरी सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि अब पूरे देश में नाम कमा रही हैं। […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Jun 13, 2022 18:28
Share :

Haryanvi Dance Video: गोरी नागोरी (Gori Nagori) आए दिन अपनी परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों को जीत लेती है। उनकी दिलकश अदाएं इतनी फेमस हो चुकी हैं कि उनके वीडियोज इंटरनेट पर आते के साथ ही वायरल हो जाते हैं। गोरी नागोरी सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि अब पूरे देश में नाम कमा रही हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है। अब हाल ही में गोरी ब्लैक लहंगा चोली में अपने दिलकश मूव्स दिखा रही हैं।

और पढ़िएHaryanvi Dance: पिया की याद में सुनीता बेबी ने डांस से काटा बवाल, फैंस ने उड़ाए नोट

 

और पढ़िएHaryanvi: मुस्कान बेबी के लटके-झटके देख कर होश खो बैठे लोग, देखें वीडियो

 

जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी (Gori Nagori) का जलवा पूरे सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। हरियाणवी गानों के साथ-साथ गोरी भोजपुरी और बॉलीवुड गानों पर भी जबरदस्त डांस करती हैं। इसी बीच उनका एक स्टेज डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो पर अब तक 144,359 व्यूज आ चुके हैं। इस गाने को Desi Duniya नाम के यूट्यूब चैनल ने जारी किया है।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 12, 2022 04:39 PM