Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Dance: बालम की याद में गोरी नागोरी ने भरा पानी, छम-छम कर मटकती दिखीं डांसर

Haryanvi Dance Video: राजस्थान से हरियाणा की शान बनी गोरी नागोरी (Gori Nagori) आए दिन अपनी परफॉर्मेंस से लोगों को अपना कायल कर देती हैं। डांसर अपनी नटखट अदाओं से दर्शकों का दिल इस कदर चुरा लेती हैं कि उनके वीडियोज इंटरनेट पर आते के साथ ही वायरल हो जाते हैं। गोरी नागोरी सिर्फ हरियाणा […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Jul 2, 2022 16:27
Share :

Haryanvi Dance Video: राजस्थान से हरियाणा की शान बनी गोरी नागोरी (Gori Nagori) आए दिन अपनी परफॉर्मेंस से लोगों को अपना कायल कर देती हैं। डांसर अपनी नटखट अदाओं से दर्शकों का दिल इस कदर चुरा लेती हैं कि उनके वीडियोज इंटरनेट पर आते के साथ ही वायरल हो जाते हैं। गोरी नागोरी सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि अब पूरे देश में नाम कमा रही हैं। इसी बीच हम उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आंधी-तूफान की तरह छा गया है। इस गाने का टाइटल ‘छम-छम’ (Chham Chham) है, जिस पर गोरी ने अपने बालम को याद कर धमाकेदार डांस किया है।

 

और पढ़िए – Video: सपना चौधरी को लगी ‘इश्क की बीमारी’, डांसिंग क्वीन ने बताई दिल की बात

 

 

और पढ़िए – Haryanvi: सुनीता बेबी का फिसला दुपट्टा, फैंस बोले-‘गोरे तन से सरकता जाए’

 

कुछ समय पहले आए गोरी के इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं कि गोरी ने वीडियो में घाघरा-चोली पहना हुआ है। साथ ही राजस्थानी टच मेकअप रखा है। वीडियो में डांस करती हुईं गोरी बेहद अट्रैक्टिव दिख रही हैं। फैंस भी गोरी के किलर मूव्स को देख झूमने पर मजबूर हो गए हैं। गोरी नागोरी के इस वीडियो पर अब तक 6,225,303 व्यूज आ चुके हैं। ये वीडियो TPZ Haryanvi नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।

 

यहाँ देखे – रोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 28, 2022 05:14 PM