Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Dance: सपना चौधरी के एक्सप्रेशन देख उतावले हुए फैंस, डांसर संग मचाया धमाल

Haryanvi Dance Video: डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देखने के लिए फैंस दूर-दूर से आते हैं। सपना के नए गाने हो या पुराने, लोग ना सिर्फ देखते हैं, बल्कि उन गानों पर झूमते भी हैं। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के स्टेज शो के डांस वीडियो अक्सर वायरल होते रहते है, […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Jun 11, 2022 18:39
Share :

Haryanvi Dance Video: डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देखने के लिए फैंस दूर-दूर से आते हैं। सपना के नए गाने हो या पुराने, लोग ना सिर्फ देखते हैं, बल्कि उन गानों पर झूमते भी हैं। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के स्टेज शो के डांस वीडियो अक्सर वायरल होते रहते है, जिसमें वो दमदार डांस करती हुई नजर आती हैं, लेकिन अब सपना का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों की नींद उड़ जाएगी।

और पढ़िएHaryanvi: मुस्कान बेबी के लटके-झटके देख कर होश खो बैठे लोग, देखें वीडियो

और पढ़िएHaryanvi Video: जूत्ती ना मिलने पर अपने बॉयफ्रेंड से नाराज हुईं अंजलि राघव, नोक-झोक के चलते बिगड़ा रिश्ता

इस गाने में सपना ने स्काई ब्लू और ग्रे कलर के सूट में जबरदस्त ठुमके लगाए हैं। बता दें कि गाने का टाइटल ‘बोल तेरे मीठे-मीठे‘ है, जिसमें सपना के एक्सप्रेशन ने लोगों के दिलों पर खंजर चलाए हैं। इसके अलावा गाने पर अब तक 5,570,955 व्यूज आ चुके हैं। इस गाने को Shine Music नाम के यूट्यूब चैनल ने जारी किया है। फैंस को भी उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 11, 2022 06:09 PM