---विज्ञापन---

Haryanvi Dance: अंजलि राघव ने ‘जलेबी जूड़ा’ पर डांस से उड़ाया गर्दा, कातिल अदाओं पर फिदा फैंस

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की खूबसूरत डांसर्स में से एक अंजलि राघव (Anjali Raghav) का नाम है, जिनके स्टेज शोज को देखने लोग दूर-दूर से आते हैं। इन दिनों हरियाणवी गानों का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। यही वजह है कि पार्टीज में भी लोग तभी डांस करते हैं, जब कोई हरियाणवी […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Jun 24, 2022 13:27
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की खूबसूरत डांसर्स में से एक अंजलि राघव (Anjali Raghav) का नाम है, जिनके स्टेज शोज को देखने लोग दूर-दूर से आते हैं। इन दिनों हरियाणवी गानों का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। यही वजह है कि पार्टीज में भी लोग तभी डांस करते हैं, जब कोई हरियाणवी ट्रेक प्ले किया जाता है। इसी बीच अब डांसर अंजलि राघव (Anjali Raghav) का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर बवाल काट रहा है, जिसे लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो मे अंजलि लाइट ब्लैक लहंगा पहने स्टेज पर मटकती नजर आ रही हैं। अंजलि का जोरदार डांस देख दर्शक बेहाल हुए जा रहे हैं।

 

और पढ़िएVideo: भोजपुरी स्टार रवि किशन संग सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

 

 

और पढ़िए Haryanvi: आर.सी उपाध्याय का ‘गोरा-गोरा रूप’ देख फैंस का धड़का दिल, देखें वीडियो

 

हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में अंजलि राघव जलेबी जूड़ा (Jalebi Juda) गाने पर थिरकती दिख रही हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं कि अंजलि के डांस मूव्स से स्टेज की शान बढ़ गई है। वहीं इस वाडियो में अंजलि राघव का डांस देखकर हर कोई हैरान रह गया है। उनके लटको-झटकों ने लोगों को अपने डांस और कातिलाना अंदाओं का दीवाना बना दिया। अंजलि के इस वीडियो को अब तक 7,106,237 व्यूज मिल चुके हैं। ये गाना Canvas Stroke नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 18, 2022 06:26 PM