---विज्ञापन---

Haryani Video: दुपट्टा उछाल कर गोरी नागोरी ने किया फाड़ू डांस, एनर्जी देख लोगों के छूटे पसीने

Haryani Video: गोरी नागोरी (Gori Nagori) आए दिन अपने डांस वीडियोज से फैंस के दिलों की धड़कनें तेज करती नजर आती हैं। हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori Dance Video) ने यूट्यूब पर भी अपना जबरदस्त दबदबा कायम किया हुआ है। गोरी के डांस वीडियोज यूट्यूब पर आते ही वायरल हो जाते हैं। साथ ही […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 10, 2022 18:06
Share :
गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो इंटरनेट का तापमान बढ़ाते नजर आ रहा है।

Haryani Video: गोरी नागोरी (Gori Nagori) आए दिन अपने डांस वीडियोज से फैंस के दिलों की धड़कनें तेज करती नजर आती हैं। हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori Dance Video) ने यूट्यूब पर भी अपना जबरदस्त दबदबा कायम किया हुआ है। गोरी के डांस वीडियोज यूट्यूब पर आते ही वायरल हो जाते हैं। साथ ही फैंस गोरी के डांस स्टेप्स और उनकी अदाओं को देखने के बाद उन पर मर मिटते हैं। इस बीच गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो इंटरनेट का तापमान बढ़ाते नजर आ रहा है।

गोरी नागोरी के डांस पर टिकी फैंस की नजरें

इस वीडियो में गोरी नागोरी ‘बदली-बदली लागे’ (Badli badli lage) गाने पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रही हैं। वीडियो में डांसर हरे रंग के सूट में कयामत ढा रही हैं। गोरी नागोरी स्टेज पर अपनी कमर को ऐसे लचका रही है कि वहां मौजूद लोग उन पर ही नजर टिकाए बैठे हुए हैं। ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि रातों-रात वायरल हो गया है।

लोगों पर चला गोरी नागोरी के हुस्न का जादू

डांसर अपने इस वीडियो में लगातार ठुमके मार कर लोगों पर कहर बरपा रही हैं। साथ ही अपने हुस्न का जादू चला रही हैं। गोरी के डांस को देखने के बाद उनके फैंस मदहोश हो गए हैं। इस एनरजेटिक डांस वीडियो को Sonotek Punjabi नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। जिस पर हर कोई अपना दिल हार रहा है। वहीं, नागोरी की फैन फॉलोइंग का ही नतीजा है कि अबतक इस वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और इसकी गिनती लगातार जारी है।

First published on: Nov 10, 2022 06:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.