Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Gori Nagori New Song: रात बिछौने में खोई गोरी नागोरी की ‘नथ’, सॉन्ग आउट

Gori Nagori New Song: गोरी नागोरी (Gori Nagori) आए दिन अपनी परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों को जीत लेती हैं। उनकी मदहोश अदाएं इतनी फेमस हो चुकी हैं कि उनके वीडियोज इंटरनेट पर आने के साथ ही वायरल हो जाते हैं। गोरी नागोरी सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि अब पूरे देश में नाम कमा रही […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 15, 2022 17:52
Share :

Gori Nagori New Song: गोरी नागोरी (Gori Nagori) आए दिन अपनी परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों को जीत लेती हैं। उनकी मदहोश अदाएं इतनी फेमस हो चुकी हैं कि उनके वीडियोज इंटरनेट पर आने के साथ ही वायरल हो जाते हैं। गोरी नागोरी सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि अब पूरे देश में नाम कमा रही हैं। इसी बीच अब उनका एक गाना रिलीज हुआ है। जिसमें वो काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं।

गोरी नागोरी ने इंस्टाग्राम पर दी गाने की जानकारी

गोरी नागोरी ने अपने ऑफीशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए गाने के बारे में जानकारी दी है जो 15 सितंबर को रिलीज हुआ है। गाने में एक्ट्रेस का काफी हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है। आपको बता दें, एक्ट्रेस के नए गाने का नाम नथ (Nath) है, जोकि गोरी नागोरी और एक्टर विवेक राघव पर फिल्माया गया है। गाने में एक्ट्रेस के साथ एक्टर विवेक राघव (Vivek Raghv) नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस ने गाने में दिखाया कातिलाना अंदाज

कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस गाने को लोगों का काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है। बता दें, ‘नथ’ गाने को सिंगर वंदना जंगीर (Vandana jangid) और अक्की आर्यन (Akki Aryan) ने गाया है और लिरिक्स सोनू ने दिए हैं। वीडियो में गोरी नागोरी अपनी अदाओं से लोगों के पसीने छुड़ाती नजर आ रही हैं। उनकी अदाएं इतनी कातिलाना है कि किसी की नजरें उनपर से नहीं हट रही हैं।

First published on: Sep 15, 2022 05:52 PM