---विज्ञापन---

Haryanvi: हरियाणवी डांसर आर.सी. उपाध्याय की दमदार परफॉर्मेंस देख उड़े लोगों के होश, देखें वीडियो

Haryanvi Video: डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) देश भर में खूब पॉपुलर हैं। अब सपना चौधरी की तरह ही और भी कई हरियाणवी डांसर खूब धूम मचा रही हैं। कई डांसर खूब लोकप्रिय हो गई हैं और लोग उनके डांस देखने के बाद खुद को झूमने से रोक नहीं पाते हैं। लोग अपनी सीट छोड़ […]

Edited By : Rishabh Pandey | Updated: May 24, 2022 13:20
Share :

Haryanvi Video: डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) देश भर में खूब पॉपुलर हैं। अब सपना चौधरी की तरह ही और भी कई हरियाणवी डांसर खूब धूम मचा रही हैं। कई डांसर खूब लोकप्रिय हो गई हैं और लोग उनके डांस देखने के बाद खुद को झूमने से रोक नहीं पाते हैं। लोग अपनी सीट छोड़ उछल पड़ते हैं। इन दिनों आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) काफी हिट चल रही हैं। लोगों की नजरें इनके डांस मूव्स पर टिक जाती हैं। तड़कते-भड़कते डांस मूव्स वाला आर.सी. उपाध्याय का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

 

और पढ़िए – Video: तन-बदन पर पानी गिरा-गिराकर नाची रचना तिवारी, देख दर्शकों का मचला मन

 

 

आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) इस वीडियो में भीड़ के बीच डांस कर रही हैं। आर.सी. उपाध्याय का डांस देखने के बाद लोग सीटी बजाने पर मजबूर हो गए हैं। कई लोग तो एक्साइटेड होकर नोट उड़ाते ही नजर आ रहे हैं। एक बाद एक बीट के साथ आर.सी. उपाध्याय के डांस मूव्स और कातिलाना होते जा रहे हैं। आर.सी. उपाध्याय की अदाएं फैंस का दिल जीतने वाली हैं।

 

इस वीडियो में देखा जा सकता है की किस अदा से इस गाने पर आर.सी. उपाध्याय डांस कर रही हैं और सिर्फ यही गाना नहीं आर.सी. दूसरे गानों पर भी डांस करके जवान दिलों की धड़कन बन चुकी है और जिस तरह से उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है उसे देख कर लगता है की आर.सी. उपाध्याय जल्द ही सपना के बराबर तक आ जाएंगी।

 

और पढ़िए Video: मुस्कान बेबी ने मटकाई ऐसी कमरिया, डांस देख एक्साइटेड हुए लोग

 

इस बात में कोई शक नहीं है कि आर.सी. उपाध्याय के डांस मूव्स काफी बोल्ड हैं जिन्हें देख कर लोग दांतों तले ऊंगली भी दबा रहे हैं। लेकिन जिस तरह से सपना को ऑडियंस ने एक्सेप्ट किया है उसे देख कर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है की संगीता भी लम्बी पारी खेलने की तैयारी कर चुकी हैं।

First published on: May 21, 2022 05:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.