Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sunil Pal on Urfi Javed: कॉमेडियन सुनील पाल ने उर्फी जावेद पर साधा निशाना, कहा- सुधर जाओ

Sunil Pal on Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। अब मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल ने उर्फी पर जमकर निशाना साधा है।

- Advertisement -

Sunil Pal on Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। वो अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर कई बार ट्रोल हो चुकी हैं। हाल ही में एक महिला ने उर्फी जावेद के कपड़ों और सेमी न्यूड लुक को लेकर आपत्ति जताया था और एक्ट्रेस के खिलाफ फतवा जारी किए जाने की बात कही थी। इसके अलावा महिला ने उर्फी को गिरफ्तार किए जाने की बात भी की थी। इन सबके बीच अब मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल ने उर्फी पर जमकर निशाना साधा है।

और पढ़िएRakhi-Sherlyn Controversy: राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ कराया मामला दर्ज, लगाए ये गंभीर आरोप

सुनील पाल ने उर्फी पर साधा निसाना

कॉमेडियन सुनील पाल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। सुनील पाल वीडियो में कहते हैं,” यार ये उर्फी जावेद पगला गई है। उर्फी जावेद के खिलाफ जो एफआईआर हुई जिस महिला ने की उनका मैं धन्यवाद करना चाहूंगा। क्योंकि मैं उर्फी को बहुत दिनों से वॉच कर रहा हूं. मुझे लगता है कि वो चाहती थी कि उसके खिलाफ कोई ऐसा केस बने ताकि वह चर्चा में आए। भले ही वह गैरकानूनी ही क्यों ना हो। कम कपड़े पहन-पहनकर उर्फी जावेद नाम रख लिया। हमारे पवित्र मुस्लिम नाम के साथ जिस तरह से वह खिलवाड़ कर रही है वह मुझे पसंद नहीं है।”

और पढ़िएBigg Boss 16: प्रियंका, गौतम और साजिद के इस फैसले की वजह से प्राइज मनी से घटे 25 लाख, घर में मचा बवाल

कपड़े औरत का गहना है

सुनील पाल वीडियो में आगे कहते हैं, “ मुझे लगता है सब लोगों को मिलकर उस बहन को समझाना चाहिए। सजा मत दो उसे समझाओ की बेटा मेहनत करो। काम करो, सीखो। इस शरीर प्रदर्शन करके, अंग प्रदर्शन करके दो चार दिन की सफलता तो मिल सकती है लेकिन इससे तुम्हे कोई शिखर नहीं मिलने वाला है। लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि वह चाहती ही यही थी। क्योंकि चर्चा हो इसलिए जानबूझकर कम कपड़े पहन-पहनकर जाती थी।

न्यूज में रहने के लिए ये सब करती है उर्फी

वीडियो में सुनील पाल करहते हैं कि न्यूज में रहने के लिए न्यूड होती थी, वो मैं समझ गया हूं कि वह इस प्रोफेशन में अपना नाम कमाने के लिए बहुत ही गलत नियत से आई है। हालात तुम्हारे जो भी रहे होंगे। तुम काम करो मेहनत कर सकती थी। बहुत सारी लड़कियां मेहनत करके आगे आई हैं। उर्फी तुम इस तरह से मत करो। इस तरह की फूहड़ता से तुम बर्फी खाना चाहती हो ना तो ऐसा नहीं हो सकता है। तो भईया अपने आपको सुधारो, मेहनत करो। जिस बहन ने तुम्हारे खिलाफ शिकायत की उसे थैंक्स करो कि तुम्हारा थोड़ा बहुत नाम हो गया है। एक भाई होने के नाते तुम्हे यही कहूंगा उर्फी रास्ते पर निकलेगी तो कपड़े तो पहन। बहन कपड़े पहन, बहना लाज है औरत का गहना। समझी। ऑल द बेस्ट।”

और पढ़िएVideo: दीपिका कक्कड़ ने ननद की मेहंदी में लगाए ठुमके, शोएब इब्राहिम ने भी दिया पूरा साथ

सुधांशु पांडे ने भी निकाला था भड़ास

वैसे ये पहली बार नहीं है जब किसी सेलेब ने उर्फी जावेद पर निशाना साधा है। इससे पहले ‘अनुपमा’ फेम एक्टर सुधांशु पांडे ने भी उर्फी के अजब-गजब ड्रेसिंग स्टाइल पर भड़क उठे थे। हालांकि उर्फी ने भी एक्टर को पलटकर जवाब दिया था। अब देखना ये होगा कि सुनील पाल की इस वीडियो पर उर्फी जावेद का क्या जवाब आता है।

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts