Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Dance Video: काजल राघवानी को सूझी शरारत, खेसारी संग किया हॉट रोमांस

Bhojpuri Dance Video: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। वहीं अब उनका एक गाना इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) नजर आ रही है। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Khesari And Kajal Video) का […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 7, 2022 13:12
Share :

Bhojpuri Dance Video: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। वहीं अब उनका एक गाना इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) नजर आ रही है। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Khesari And Kajal Video) का एक गाना जमकर वायरल हो रहा है जिसे फैंस बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  मोनालिसा की खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस, बोले मेरी ‘माशूका’

वायरल हो रहे इस वीडियो में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के बीच गजब की कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों ही गाने पर एक से बढ़कर एक डांस स्टेप्स कर रहे हैं। गाने का नाम ‘जबले जागल बानी’ (Jable Jagal Bani) है। वीडियो में आप देख सकते है कि काजल राघवानी कैसे खेसारी के साथ रोमांस करना चाहती हैं और खेसारी उनसे दूर भागते हैं।

यहाँ पढ़िए –  आशिकी में दीवानी हुईं रानी चटर्जी, पूछा ‘कैसे जताओगे प्यार’

दोनों के फैंस उनके इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर Worldwide Records Bhojpuri नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। वीडियो पर अभी तक 277 हजार तक लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर गाने की तारीफ कर रहे हैं और देश के कोने-कोने से प्यार बाट रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 07, 2022 12:09 PM