Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Dance Video: काजल राघवानी के कजरारे नैनों पर फिदा हुए फैंस, बोले- ‘आग लगा दोगी’

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस काजल राघवानी हमेशा से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड और हॉट लुक से सभी के दिलों पर राज करती हैं। वहीं हाल ही में काजल राघवानी का एक गाना सुर्खियों में छाया हुआ है। जिसको काजल राघवानी पर फिल्माया गया है। इस गाने में […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 7, 2022 12:58
Share :

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस काजल राघवानी हमेशा से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड और हॉट लुक से सभी के दिलों पर राज करती हैं। वहीं हाल ही में काजल राघवानी का एक गाना सुर्खियों में छाया हुआ है। जिसको काजल राघवानी पर फिल्माया गया है। इस गाने में एक्ट्रेस अपनी अदाओं से सभी पर बिजलियां गिराते नजर आ रही हैं।

काजल इस गाने में मिनी स्कर्ट पहन सेंशुअल डांस करती नजर आ रही हैं, जिसे देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं। इस गाने का नाम ‘कारे कजरारे’ (Kare Kajrare) है जो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा हैं, जिसको लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिला है। साथ ही काजल अपनी अदाओं से लोगों को घायल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

बता दें कि गाने में काजल राघवानी अपने डांस और बोल्ड अंदाज से फैंस को दीवाना बना रही हैं। इस गाने को प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने गाया है। वहीं, गाने के बोल छोटू यादव ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है। इस गाने को यूट्यूब चैनल DRJ Records Bhojpuri ने अपलोड किया है। अब तक इस गाने को 802,492 व्यूज दिए जा चुके हैं।

First published on: Sep 07, 2022 12:58 PM