Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Dance Video: आम्रपाली दुबे ने साड़ी पहन मचाया गदर, बोलीं- ‘ला दो सोने की सिकड़िया’

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा(Bhojpuri Industry) में अपना जलवा बिखर चुकी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा जगत का बड़ा चेहरा हैं। आम्रपाली दुबे का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है।अपनी खूबसूरती और जानदार अभिनय की वजह से आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। यहाँ पढ़िए – नीलम गिरी […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 8, 2022 13:49
Share :

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा(Bhojpuri Industry) में अपना जलवा बिखर चुकी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा जगत का बड़ा चेहरा हैं। आम्रपाली दुबे का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है।अपनी खूबसूरती और जानदार अभिनय की वजह से आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।

यहाँ पढ़िए नीलम गिरी ने शॉट टॉप पहन मटकाई कमर, यूजर्स हुए बेकाबू

आम्रपाली दुबे ने हाल ही में एक वीडियो अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वो बता रही हैं कि बिना सोने के सीकड़ के पिया को वो सेज पर सोने नहीं देंगी। वीडियो में एक्ट्रेस ने काफी हल्के रंग की साड़ी पहनी हुई हैं। हालांकि आपको बता दें, ये सिर्फ एक इंस्टाग्राम रील है। जिसमें आम्रपाली काफी गजब के एक्सप्रेशन दे रही हैं जो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है।

यहाँ पढ़िए  इश्क में डूबी रानी चटर्जी, बोली- ‘लग गई लत’

वीडियो शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘सोना के सिकड़िया’ (Sona ke sikadiya)। आम्रपाली दुबे के हर पोस्ट की तरह उनका ये वीडियो भी सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और लोग इसपर लाइक का बटन दबाते हुए ताबड़तोड़ रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। क्लिप को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में तकरीबन 26,985 लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही यूजर्स इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 08, 2022 12:08 PM