Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Neha Malik Video: नेहा मलिक ने दिखाया हॉट फिगर, फैंस बोले- ‘जवानी तेरी आफत’

Neha Malik Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे जबरदस्त एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। नेहा मलिक (Neha Malik) आए दिन अपने वीडियो और फोटो के जरिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 24, 2022 12:16
Share :
neha malik hot video

Neha Malik Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे जबरदस्त एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। नेहा मलिक (Neha Malik) आए दिन अपने वीडियो और फोटो के जरिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपने पोस्ट से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। वहीं नेहा मलिक (Neha Malik) ने फिर से इंटरनेट का तापमान बढ़ाने के लिए एक वीडियो शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

नेहा मलिक का वीडियो बटोर रहा सुर्खियां

नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जो काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। जिसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। इस लुक में एक्ट्रेस इतनी कयामत लग रही हैं कि उन्हें देख लोगों के पसीनें छूट रहे हैं। नेहा अपने इस वीडियो में ‘नो लव’ (No love) गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देते दिखाई दे रही हैं।

और पढ़िए Viral Video: रानी चटर्जी ने शॉट्स पहन दिखाई अदाएं, एक्सप्रेशन देख फैंस बोले- ‘गर्दा उड़ा दिया’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

और पढ़िएViral video: प्रियंका पंडित का दीवाना हुआ आशिक, एक्ट्रेस बोलीं- ‘पीछा मत करो’

एक्ट्रेस की अदाओं पर फैंस हुए पानी-पानी

एक्ट्रेस की अदाएं देख लोग पानी-पानी हो रहे हैं। नेहा मलिक (Neha Malik) ने क्लिप को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, ‘Eda ni chalde pyar’। इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। वहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस का ये लेटेस्ट पोस्ट सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे लोग लाइक कर बेहतरीन रिएक्शन दे रहे हैं। नेहा मलिक (Neha Malik) के हॉट वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, ‘नाइस फिगर’। वहीं दूसरे ने कमेंट किया, ‘हॉट’।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 23, 2022 08:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.