Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Giorgia Andriani Video: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की किस्मत ने दी साथ, बाल-बाल बचीं हसीना

Giorgia Andriani Video: बॉलीवुड स्टार अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज तहलका मचाते रहता है। इसी बीच  उनका एक हैरान कर देने वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस एक कार एक्सीडेंट […]

Edited By : Sumit Kumar | Updated: Dec 16, 2022 11:41
Share :
Arbaaz Khan, Georgia Andriani

Giorgia Andriani Video: बॉलीवुड स्टार अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज तहलका मचाते रहता है। इसी बीच  उनका एक हैरान कर देने वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस एक कार एक्सीडेंट से बाल-बाल बचती नजर आ रही हैं।

बाल-बाल बचीं जॉर्जिया

इटैलियन एक्ट्रेस और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी ने बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। अक्सर जॉर्जिया का नाम लाइमलाइट का हिस्सा बनता रहता है। लेकिन इस बार वह किसी और वजह से लाइमलाइट में बनी हुई हैं। हाल ही में इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी अपनी कार से उतरती हुई दिख रही हैं।

और पढ़िए –Genelia Riteish Deshmukh: रितेश और जेनेलिया ने ‘Indian Idol 13’ के सेट पर किया रोमांटिक डांस, देखें Video

वीडियो में आगे दिखता है कि जॉर्जिया गाड़ी से उतरकर जैसी ही आगे की ओर बढ़ती हैं कि तभी अचानक से सामने वाली कार का ड्राइवर गाड़ी को पीछे कर देता है, जिससे जॉर्जिया एंड्रियानी परेशान हो जाती हैं और वो कार में हाथ मार कर ड्राइवर से ये पूछ रही हैं कि ये क्या कर रहे हो। हालांकि, एक्ट्रेस एक्सिडेंट का शिकार होने से बच जाती हैं। उन्हें इस दौरान किसी भी तरह की कोई चोट नहीं पहुंची हैं।

और पढ़िए –Charu Asopa Video: तलाक के बीच चारू असोपा ने सैड सॉन्ग पर शेयर किया वीडियो, लोगों ने कहा- ‘क्या पति को याद कर रही…

फैंस के बीच काफी चर्चित हैं जॉर्जिया

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) आज कोई पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो जहां भी जाती हैं वहां पैपराजी के कैमरों की भीड़ लग जाती है। इसके साथ ही फैंस भी उन्हें एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। जॉर्जिया जब भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं, वह कुछ ही देर में हर तरफ छा जाता है। फैंस उनकी तस्वीरें और वीडियोज पर जमकर प्यार बरसाते हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 07, 2022 03:22 PM