TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Anveshi Jain Gym Video: जिम में अन्वेषी जैन के टोंड फिगर देख पानी-पानी हुए फैंस

Anveshi Jain: सोशल मीडिया सेंसेशन अन्वेषी जैन (Anveshi Jain) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस के हर पोस्ट में उनकी अदाएं इतनी जानलेवा लगती हैं कि फैंस घायल हो जाते हैं। एक्ट्रेस का फिगर देख हर किसी का दिल मचलना शुरू हो जाता है। वहीं, अन्वेषी का एक और वीडियो (Anveshi Jain Gym […]

Anveshi Jain Gym Video
Anveshi Jain: सोशल मीडिया सेंसेशन अन्वेषी जैन (Anveshi Jain) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस के हर पोस्ट में उनकी अदाएं इतनी जानलेवा लगती हैं कि फैंस घायल हो जाते हैं। एक्ट्रेस का फिगर देख हर किसी का दिल मचलना शुरू हो जाता है। वहीं, अन्वेषी का एक और वीडियो (Anveshi Jain Gym Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो जिम में पसीना बहाती नजर आ रही हैं।

वीडियो देख लोगों के उड़े होश

अन्वेषी जैन सोशल मीडिया पर आए दिन फोटोज और वीडियोज शेयर कर कहर ढाती रहती हैं। एक बार फिर उनका एक वीडियो सुर्खियो में है और यह सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। वायरल हो रहा वीडियो में अन्वेषी जिम में पसीना बहाती नजर आ रही हैं। जिम टॉप और जौगर्स पहनी अन्वेषी वीडियो (Anveshi Jain Video) में कमाल की लग रही हैं। उनकी बोल्डनेस अवतार को देख लोग घायल हो गए हैं। वहीं, यूजर्स इनके इस वीडियो पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं।

‘गंदी बात’ से बढ़ी थी पॉपुलैरिटी

आपको बता दें कि अन्वेषी जैन एक मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्हें ये पहचान वेब सीरीज ‘गंदी बात’ (Gandi Baat) से मिली थी। इस सीरीज में एक्ट्रेस ने हॉट और अपने बोल्ड अंदाज से हर किसी को घायल कर दिया था। इसी सीरीज के चलते एक्ट्रेस रातों-रात सुर्खियों में छा गई थीं। इस सीरीज के बाद अन्वेषी जैन की पॉपुलैरिटी दिन दोगुनी और रात चौगुनी बढ़ने लग गई। इसके साथ ही अन्वेषी साल 2019 में सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सर्च करने वाली एक्ट्रेस भी बनी थीं। अब अन्वेषी की गिनती बोल्ड एक्ट्रेस में की जाती है।

सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं अन्वेषी जैन

बताते चलें कि इरॉटिक सीरीज ‘गंदी बात’ से रिलेटेड अन्वेषी जैन के वीडियो आज भी यूट्यूब पर काफी सर्च किए जाते हैं। इसी का नतीजा है कि एक्ट्रेस, यूट्यूब पर ट्रेंड करती हैं। यूट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम और सुर्खियों तक में अन्वेषी जैन छाई हुई हैं। एक्ट्रेस के हॉट फिगर और सिजलिंग पोस्ट्स का ही रिजल्ट है कि उन्हें फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। एक्ट्रेस को आगे के प्रोजेक्ट्स में देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.