--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Allu Arjun Spotted: पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन जन्मदिन मनाने यूरोप के लिए हुए रवाना, कैजुअल लुक में आए नजर

- Advertisement -

Tollywood News: फिल्म पुष्पा से रातों-रात लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले ‘पुष्पा’ (Pushpa) यानी की ‘अल्लू अर्जुन’ (Allu Arjun Birthday) आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे है।  दरअसल, आज अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है की, लोग उनकी एक झलक पाने के लिए उनका इंतजार करते है। उन्होंने अपनी एक्टिंग और अपने साधारण स्वभाव से लोगों का दिल जीता हैं। वहीं आज वो  अपने जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए  यूरोप (Allu Arjun Spotted) के लिए रवाना हुए है जहां उनको एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां एक्टर को देखने के लिए भीड़ एकजुट हो गई।

आप इस वीडियो में देख सकते है कि, एक्टर ने ब्लैक लुक कैरी किया हुआ था और वो काफी स्टाइलिश लग रहे है। उन्होंने ट्रैवल लुक के लिए को-ऑर्ड सेट, स्वेटशर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं।  हालांकि, इस बार उनका परिवार अल्लू अर्जुन के साथ नजर नहीं आया। कैमरे में उनको एयरपोर्ट पर अकेले ही क्लिक किया गया। आपको बता दें, अल्लू अर्जुन दक्षिण के सुपरस्टारों में से एक है। अल्लू अर्जुन फिल्म पुष्पा के बाद से भारतीय  स्टार बन गया। वहीं आज उनके जन्मदिन पर फैंस, दोस्त, परिवार सभी आइकॉन स्टार को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

इतना ही नहीं अल्लू अर्जुन के आज इस खास दिन पर  ट्विटर पर #HappyBirthdayAlluArjun और अपने सीक्वल #PushpaTheRule ट्रेंड कर रहा हैं। जानकारी के लिए बता दें, अल्लू अर्जुन ने 2003 की फिल्म ‘गंगोत्री’ से अपनी शुरुआत की थी जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के लिए उनको नंदी स्पेशल जूरी पुरस्कार से भी नवाजा गया था जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और दक्षिण सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी।

अल्लू अर्जुन की पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर इतिहास रच दिया था जिसके बाद से फैंस को इस फिल्म के दूसरे पार्ट ‘(Pushpa Part-2) का इंतजार है जिसकी अनाउंसमेंट हो चुकी है और कहा जा रहा है कि, इस फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू हो सकती हैं। इसी के साथ उम्मीद जताई जा रही है कि वो हिंदी सिनेमा में भी कदम रख सकते है।  फिलहाल उनके फैंस उनको जल्द ही एक बार फिर पर्दे पर एक अलग रोल और धांसू अंदाज में देखने का इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss