Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Akshara singh video: अक्षरा सिंह की आंखों को है किसकी तलाश, वीडियो शेयर कर कही दिल की बात

Akshara singh video: अक्षरा सिंह अपनी ग्लैमरस लाइफस्टाइल को लेकर हमेशा ही सुर्खयों में बनीं रहती हैं। एक्ट्रेस का अंदाज ऐसा है जो बॉलीवुड की हसीनाओं को टक्कर देता है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस अपने काम को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। अक्षरा के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में हैं। बता […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Oct 20, 2022 12:37
Share :
अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही हैं।

Akshara singh video: अक्षरा सिंह अपनी ग्लैमरस लाइफस्टाइल को लेकर हमेशा ही सुर्खयों में बनीं रहती हैं। एक्ट्रेस का अंदाज ऐसा है जो बॉलीवुड की हसीनाओं को टक्कर देता है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस अपने काम को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। अक्षरा के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में हैं। बता दें, एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फोटो और वीडियो शेयर कर लोगों के दिलों में खलबली मचा देती हैं।

ये भी देखें

 

Akshara Singh ने साड़ी में काटा बवाल

अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही हैं। जिसमें वो काफी जबरदस्त लग रही हैं। एक्ट्रेस अपने इस वीडियो में ‘मानिके’ (Manike) गाने पर कमर मटकाती देखी जा रही हैं। साथ ही अक्षरा अपनी निगाहों से लोगों को घायल कर रही हैं और अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं।

यूजर्स ने कमेंट में की एक्ट्रेस की तारीफ

एक्ट्रेस अपने एक्सप्रेशन से सभी पर बीजलियां गिराती नजर आ रही हैं। अक्षरा के इस वीडियो को देख लोग घायल हो रहे हैं। वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘Haaye mujhe hi mohabbat hai Meri aankhon se’। अक्षरा सिंह के इस वीडियो को देख लोगों का हाल बेहाल हो रहा है। अभी तक इस पर 37,845 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स वीडियो पर धड़ाड़ कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर मे कमेंट कर लिखा- ‘ब्यूटिफुल’, तो वहीं दूसरे ने लिखा- ‘नाइस ड्रेस’।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Oct 19, 2022 12:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.