---विज्ञापन---

Akshara Singh Video: सनम को भाई अक्षरा सिंह की हंसी, फैंस बोले- ‘मार डाला’

Akshara Singh Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अक्सर अपने हसीन पोस्ट्स के जरिए फैंस को विजुअल ट्रीट देती नजर आती हैं। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस अपनी वीडियो […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Oct 7, 2022 15:58
Share :
अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो काफी सिंपल लुक में नजर आ रही हैं

Akshara Singh Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अक्सर अपने हसीन पोस्ट्स के जरिए फैंस को विजुअल ट्रीट देती नजर आती हैं। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस अपनी वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं।

ये भी देखें 

ये भी देखें

Akshara Singh की अदाएं देख फैंस ने खोया होश

अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो काफी सिंपल लुक में नजर आ रही हैं और इस लुक में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में वो ‘तू जो हंस हंस के सनम’ (Tu jo hass hass k sanam) गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देते नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की अदाएं देख फैंस अपना होश खो बैठ रहे हैं। यही नहीं अक्षरा की हर एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाती हैं।

फैंस ने किया अक्षरा सिंह के वीडियो को पसंद

अक्षरा सिंह ने वीडियो के साथ कैप्शन में इमोजी शेयर की है। यूजर्स को एक्ट्रेस की ये वीडियो काफी पसंद आ रही है। वीडियो पर अभी तक 47,506 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। जिसमें से एक यूजर ने लिखा है, ‘आप बहुत क्यूट हो मैम’। वहीं दूसरे ने लिखा- ‘भोजपुरी क्वीन’

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Oct 07, 2022 11:44 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.