---विज्ञापन---

Akshara singh video: अक्षरा सिंह ने आशिक से की दिल की बात, बोलीं- ‘पलट तेरी नजर’

Akshara singh video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी ग्लैमरस लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनीं रहती हैं। एक्ट्रेस का अंदाज ऐसा है जो बॉलीवुड की हसीनाओं को टक्कर देता है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस अपने काम को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। अक्षरा के चाहने वाले आज […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Oct 18, 2022 12:46
Share :
अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Akshara singh video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी ग्लैमरस लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनीं रहती हैं। एक्ट्रेस का अंदाज ऐसा है जो बॉलीवुड की हसीनाओं को टक्कर देता है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस अपने काम को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। अक्षरा के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में हैं। बता दें, एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फोटो और वीडियो शेयर कर लोगों के दिलों में खलबली मचा देती हैं।

ये भी देखें

Akshara Singh ने ब्लैक आउटफिट में काटा बवाल

अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। जिसके साथ उन्होंने काला चश्मा लगाया है। जो उनकी खूबसूरती पर चार-चांद लगा रहा है। एक्ट्रेस अपने इस वीडियो में ‘जानेमन-जानेमन’ (Jaaneman-Jaaneman) गाने पर कमर मटकाती देखी जा रही हैं। साथ ही अक्षरा अपनी निगाहों से लोगों को घायल कर रही हैं और अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं।

यूजर्स ने कमेंट में की एक्ट्रेस की तारीफ

एक्ट्रेस अपने एक्सप्रेशन से सभी पर बीजलियां गिराती नजर आ रही हैं। अक्षरा के इस वीडियो को देख लोग घायल हो रहे हैं। वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में इमोजी शेयर की है। अक्षरा सिंह के इस वीडियो को देख लोगों का हाल बेहाल हो रहा है। अभी तक इस पर 32,777 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स वीडियो पर धड़ाड़ कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर मे कमेंट कर लिखा- ‘ब्यूटिफुल’, तो वहीं दूसरे ने लिखा- ‘नाइस ड्रेस’।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Oct 17, 2022 01:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.