Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

AbRam Dance Video: अबराम खान का थ्रोबैक वीडियो वायरल, बेटे को चीयर करते दिखे पापा शाहरुख

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों ”पठान” (Pathan) की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसकी तस्वीरें भी सेट से वायरल हो रही हैं। वहीं शाहरुख और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार है और उनके बड़े […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Apr 8, 2022 14:01
Share :

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों ”पठान” (Pathan) की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसकी तस्वीरें भी सेट से वायरल हो रही हैं। वहीं शाहरुख और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार है और उनके बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की भी बॉलीवुड में कदम रखने की चर्चा हो रही है। इस बीच शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम खान (AbRam Khan) का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, जिसमें वो स्टेज पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं।

इस थ्रोबैक वीडियो #AbRam Throwback Video में देखा जा सकता है कि, अबराम खान स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं और वो अपने स्कूल के किसी इवेंट में हैं। अबराम मंच पर हैं और दर्शकों के बीच शाहरुख खान, गौरी खान और सुहाना खान उन्हें चियर कर रहे हैं। इस तरह इस वीडियो को खूब पसंद किया गया है। आपको बता दें कि, इस वीडियो में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को भी देखा जा सकता है क्योंकि आराध्या भी इस प्रोग्राम में परफॉर्म कर रही थीं। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही तहलका मचा दिया है और इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है।

आपको बता दें, शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे अबराम खान का जन्म 27 मई, 2013 को सरोगेसी से हुआ और वो आठ साल के हैं जिनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। वो स्टार किड है जिनको देखने के लिए फैंस हमेशा ही बेचैन रहते है। अबराम अभी बहुत छोटे है लेकिन हमेशा ही लाइमलाइट में बने रहते है। अक्सर शाहरुख खान अपने छोटे बेटे के साथ वीडियो शेयर करते है जो कि सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता हैं।

वहीं शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्टर जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं। पठान की शूटिंग जोरों पर है और कहा जा रहा है कि, इस फिल्म उनका किरदार बेहद ही अलग और धमाल मचाने वाला है। इनता ही नहीं, शाहरुख खान साउथ के डायरेक्टर के साथ भी एक एक्शन फिल्म कर रहे हैं जिसमें वो सुपरस्टार नयनतारा के साथ नजर आएंगे। इसी के साथ वो सलमान खान की भी एक फिल्म में ”कैमियो” करते हुए दिखाई देंगे।

First published on: Apr 08, 2022 01:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.