Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Aamrapali Dubey Video: आम्रपाली दुबे को सताई परदेशी साजन की याद, बोलीं- ‘रहता आखि के सोझा’

Aamrapali Dubey Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) अपने काम को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं।

- Advertisement -

Aamrapali Dubey Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) अपने काम को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। आम्रपाली दुबे की एक्टिंग इतनी मजेदार होती है कि एक बार में ही वो किसी को भी अपना दीवाना बना लेती हैं। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर कर लोगों के होश उड़ाती हैं।

Aamrapali Dubey की अदाओं ने लोगों को किया मदहोश

हाल ही में आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस साड़ी पहने काफी सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। जिसमें वो ‘रहता आखि के सोझा’ (Rahita Ankh Ke Sojha) गाने पर जबरदस्त रील बना रही हैं। वीडियो में आम्रपाली की अदाएं इतनी जानलेवा लग रही हैं कि हर कोई उन्हे देखकर मदहोश हो रहा है। साथ ही वो इतने गजब के एक्सप्रेशन दे रही हैं, जिसे देख यूजर्स आम्रपाली की काफी तारीफ कर रहे हैं।

Aamrapali Dubey के जलवों ने लोगों को किया लट्टू

वीडियो में आम्रपाली दुबे अपने परदेशी साजन को याद करते नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के जलवे इतने दमदार लग रहे हैं कि हर कोई उन पर लट्टू हो रहा है। वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘परदेशी मोर साजना’ (Pardesi mor sajna)। अभी तक इस वीडियो पर 111,801 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स वीडियो पर जोरदार कमेंट कर रहे हैं। वहीं लोग लगातार इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यजर ने उनके एक्सप्रेशन की तारीफ की तो किसी ने अपने आप को उनका फैन बताया है।

- Advertisement -

Latest Posts