---विज्ञापन---

VIDEO: हुमा कुरैशी की हॉरर फिल्म दोबारा का ‘खतरनाक’ टेलर रिलीज

मुंबई (11 मई): अभिनेत्री हुमा कुरैशी की बहुप्रतिक्षित हॉरर फिल्म ‘दोबारा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर काफी डरावना और सस्पेंस से भरा हुआ है। फिल्म का ट्रेलर काफी अच्छा है। फिल्म की कहानी हॉरर और संस्पेंस मिस्ट्री की है। https://www.youtube.com/watch?v=eFBmE0RTmr0 इस फिल्म की कहानी साल 2013 की हॉलीवुड फिल्म ओक्लस पर आधारित […]

मुंबई (11 मई): अभिनेत्री हुमा कुरैशी की बहुप्रतिक्षित हॉरर फिल्म ‘दोबारा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर काफी डरावना और सस्पेंस से भरा हुआ है। फिल्म का ट्रेलर काफी अच्छा है। फिल्म की कहानी हॉरर और संस्पेंस मिस्ट्री की है। https://www.youtube.com/watch?v=eFBmE0RTmr0 इस फिल्म की कहानी साल 2013 की हॉलीवुड फिल्म ओक्लस पर आधारित है। ये एक हॉरर कहानी है जो शीशे से शुरू होती है और फिर कैसे ये शीशा लोगों के लिए मुसीबत बन जाता है। इस फिल्म में हुमा अपने भाई साकिब सलीम के साथ नजर आने वाली हैं। इसमें आदिल हुसैन, लीजा रे और रेहा चक्रवर्ती मुख्य किरदार निभा रही हैं। रीयल लाइफ में भी साकिब सलीम हुमा कुरैशी के भाई हैं और इस फिल्म में उन्होंने रील लाइफ के भाई का रोल अदा किया है। प्रवाल रमन निर्देशित ये फिल्म 2 जून को रिलीज होगी।

First published on: May 11, 2017 11:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.