Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2′ में टाइगर श्रॉफ को टक्कर देगा टीवी का ये स्टार !

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आने वाले हैं । इस फिल्म में टाइगर के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया हैं । जो कि इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। करण जौहर जल्द ही पर्दे पर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 लेकर आएंगे […]

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आने वाले हैं । इस फिल्म में टाइगर के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया हैं । जो कि इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। करण जौहर जल्द ही पर्दे पर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 लेकर आएंगे । स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। पिछले काफी वक्त से शूटिंग देहरादून में चल रही थी। इसके बाद फिल्म की शूटिंग मसूरी में हुई। 

हाल ही में फिल्म की पूरी कास्ट मुंबई लौट कर आई है। बीते दिनों ही कंफर्म हुआ है कि इस फिल्म में टीवी एक्टर अभिषेक बजाज भी नजर आएंगे। 

जी हां, इस फिल्म में अभिषेक बजाज टाइगर को टक्कर देते हुए नजर आएंगे। फिल्म के सेट से टाइगर और अभिषेक की एक पिक्चर भी आ चुकी है। फिल्म में अभिषेक निगेटिव रोल में हो सकते हैं।

 फिल्म को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म साल 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का दूसरा पार्ट है। पहले पार्ट में वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा थे। फिल्म हिट साबित हुई थी। करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन और उनकी देखरेख में बनने वाली ये फिल्म इसी साल 23 नवम्बर को रिलीज होगी।

First published on: Jul 18, 2018 04:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.