Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Suriya 42: सूर्या-दिशा की फिल्म ‘सूर्या 42’ के हिंदी राइट्स बिके, करोड़ों में हुई डील

Suriya 42: सूर्या शिवकुमार और दिशा पटानी स्टारर फिल्म ‘सूर्या 42’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इस मूवी का डायरेक्शन शिवा कर रहे हैं, जो एक पैन इंडिया फिल्म होने वाली है। इस मेगा बजट मूवी को तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलायलम भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी है। वहीं […]

Suriya 42: सूर्या-दिशा की फिल्म 'सूर्या 42' के हिंदी राइट्स बिके, करोड़ों में हुई डील
Suriya 42: सूर्या-दिशा की फिल्म 'सूर्या 42' के हिंदी राइट्स बिके, करोड़ों में हुई डील

Suriya 42: सूर्या शिवकुमार और दिशा पटानी स्टारर फिल्म ‘सूर्या 42’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इस मूवी का डायरेक्शन शिवा कर रहे हैं, जो एक पैन इंडिया फिल्म होने वाली है। इस मेगा बजट मूवी को तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलायलम भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी है। वहीं अब इसके ओटीटी राइट्स को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो, ‘सूर्या 42’ के हिंदी राइट्स की डील करोड़ों में हुई है।

100 करोड़ में बिके Suriya 42 के राइट्स 

एक लीडिंग टेबलॉयड की रिपोर्ट के मुताबिक, सूर्या की 42वीं मूवी के राइट्स पैन स्टूडियोज के जयंतिलाल गाद्दा ने 100 करोड़ रुपए में खरीदे हैं। हैरान करने वाली बात ये है कि ये अबतक की सभी तमिल फिल्मों के राइट्स में सबसे महंगी डील है। साथ ही ये तमिल सुपरस्टार सूर्या की भी अबतक की सभी फिल्मों में से सबसे महंगी डील है। सबसे बेहतरीन बात ये है कि पैन इंडिया ने इस 100 करोड़ी डील में ‘सूर्या 42’ के सैटेलाइट्स, थियेट्रिकल और डिजिटल सभी हिंदी राइट्स खरीद लिए हैं।

200 करोड़ के बजट में बन रही Suriya 42

मेकर्स ‘सूर्या 42’ को बनाने में जी-जान लगा रहे हैं। डायरेक्टर शिवा ने भी फिल्म को बनाने के लिए कमर कस ली है। फिल्म का बजट तकरीबन 200 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। मूवी में सूर्या के अपोजिट दिशा पटानी लीड रोल में नजर आएंगी। रिपोर्ट के सामने आने के बाद से मूवी के लिए फैंस की एक्साइटमेंट और ज्यादा हाई हो गई है।

Suriya से फैंस की उम्मीदें हाई

बताते चलें कि तमिल सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार ने साल 2022 में दो ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, जिनमें विक्रम और ईटी (Etharkkum Thunindhavan) शामिल हैं। ऐसे में एक्टर और उनके फैन को भी साल 2023 से काफी उम्मीदे हैं।

First published on: Jan 04, 2023 04:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.