---विज्ञापन---

बॉक्स ऑफिस पर ‘सूरमा’ बनकर छा रहे हैं दिलजीत दोसांझ, चार दिनों में ये है फिल्म का कलेक्शन

पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाने आ गए है। हाल ही में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की फिल्म सूरमा पर्दे पर रिलीज हुई है। दिलजीत अब बॉलीवुड में छा चुके है। पिछली फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। दिलजीत-तापसी ने कमर कस ली है कि वो […]

पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाने आ गए है। हाल ही में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की फिल्म सूरमा पर्दे पर रिलीज हुई है। दिलजीत अब बॉलीवुड में छा चुके है। पिछली फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। दिलजीत-तापसी ने कमर कस ली है कि वो बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा कर ही रहेंगे। पिछले दिनों ही सूरमा का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे खूब पसंद किया गया इसके अलावा फिल्म के गाने भी लोगों को पसंद आए है। हाल ही में इस फिल्म के नए आंकड़े सामने आए हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हाल ही में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर चार दिनों में अच्छी कमाई ही है। इस फिल्म ने पहले दिन धीमी ही सही पर अच्छी शुरूआत की है। फिल्म ने पहले दिन 3.25 करोड़ की कमाई की है। इसके बाद फिल्म मे शनिवार को 5.05 करोड़, रविवार को 5.60 करोड़ और सोमवार को 2 करोड़ की कमाई की है। 

इस हिसाब से फिल्म की कुल कमाई महज चार दिनों में 15.85 करोड़ हो गई है। हाल ही में ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी है। ये फिल्म भारतीय हॉकी लेजेंड संदीप सिंह की बायोपिक है। इस फिल्म में संदीप सिंह की पूरी जिंदगी को दिखाया गया है। फिल्म में संदीप सिंह की स्ट्रगल भरी लाइफ को दिखाया गया है। दिलजीत ने संदीप सिंह का रोल प्ले किया है। वहीं फिल्म में तापसी उनकी लव इंट्रेस्ट का रोल प्ले कर रही है। इस फिल्म को डायरेक्टर साद अली ने डायरेक्ट किया है। साद अली ने खूबसूरती ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। देखते हैं कि फिल्म कितनी कमाई करती है।

First published on: Jul 17, 2018 02:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.