TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

निरहुआ के आगे नहीं चले सलमान, बिहार में रेस 3 का हुआ ये हाल !

  रेस 3 में सलमान खान और अनिल कपूर की जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पहले दिन मजबूत पकड़ बनाते हुए कई रिकॉर्ड बना डाले। ईद पर रिलीज होने वाली सलमान खान की यह तीसरी सबसे बड़ी फर्स्ट डे ओपनिंग फिल्म बन गई है लेकिन सलमान की ये फिल्म बिहार में […]

 

रेस 3 में सलमान खान और अनिल कपूर की जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पहले दिन मजबूत पकड़ बनाते हुए कई रिकॉर्ड बना डाले। ईद पर रिलीज होने वाली सलमान खान की यह तीसरी सबसे बड़ी फर्स्ट डे ओपनिंग फिल्म बन गई है लेकिन सलमान की ये फिल्म बिहार में बुरी तरह पिट रही है।  फिल्म ने पहले दिन 29.16 करोड़ की कमाई की। दर्शक सलमान की रेस 3 से ज्यादा निरहुआ की लेटेस्ट रिलीज बॉर्डर को पसंद कर रहे हैं।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की बहुचर्चित फिल्म 'बॉर्डर' ने बिहार में पहले ही दिन बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की चर्चा के मुताबिक करीब 160 करोड़ के बजट में बनी फिल्म 'रेस 3' को पछाड़ दिया है। हाल ये है कि बिहार के जिन शहरों की स्‍क्रीन पर बॉर्डर और रेस 3 की स्क्रीनिंग साथ में चल रही है, वहां निरहुआ की फिल्‍म बॉर्डर का जादू सि‍र चढ़कर बोल रहा है  लेकिन रेस 3 को दर्शकों का रेस्‍पांस औसत मिल रहा है।

अब तक मिली बॉक्‍स आफिस रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार के सिंगल स्‍क्रीन वाले थियेटर शंकर (सीतामढ़ी), पायल (मोतिहारी), गणेश (हाजीपुर), अजंता (बिहारशरीफ), निभा (नवादा), ज्योति (छपरा), दीपम (घोड़ासहन), लक्ष्मी (समस्तीपुर) और पैराडाइज (गया) में फिल्‍म ‘बॉर्डर’ का कारोबार उम्‍मीद से ज्‍यादा बेहतर रहा है। ये बिहार के ऐसे सिनेमाघर हैं, जो बिजनेस के मामले में काफी अहम माने जाते हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ इस फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडिस डेजी शाह बॉबी देऑल, साकिब सलीम हैं। 


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.