TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

सलमान पर कटरीना का हैंगओवर, जैकलीन-सोनाक्षी हुईं परेशान !

सलमान खान पर इन  कटरीना का फितूर सर चढ़कर बोल रहा है। कटरीना के अलावा सलमान को इन दिनों कुछ और नज़र नहीं आ रहा है। सलमान और कटरीना की जरूरत से ज्यादा बढ़ती दोस्ती से अब जैकलीन, डेज़ी शाह और सोनाक्षी सिन्हा  टेंशन को भी हो गई है। अब कटरीना ने सलमान ख़ान का दा-बैंग ग्रुप ज्वाइन कर लिया है। हाल ही […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।

सलमान खान पर इन  कटरीना का फितूर सर चढ़कर बोल रहा है। कटरीना के अलावा सलमान को इन दिनों कुछ और नज़र नहीं आ रहा है। सलमान और कटरीना की जरूरत से ज्यादा बढ़ती दोस्ती से अब जैकलीन, डेज़ी शाह और सोनाक्षी सिन्हा  टेंशन को भी हो गई है। अब कटरीना ने सलमान ख़ान का दा-बैंग ग्रुप ज्वाइन कर लिया है। हाल ही में कटरीना ने सलमान के साथ पुणे के दा-बैंग टूर में डांस भी किया था। परफॉर्मेन्स से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेन्स में भी सलमान और कटरीना की क्लोज़नेस हर किसी से नोटिस की थी। इस दौरान सलमान और कटरीना ने एक दूसरे के साथ कॉफी भी शेयर की था।  यहां सलमान ने कटरीना की जमकर तारीफ भी की थी। हालांकि पुणे में हुए दा-बैंग कॉन्सर्ट में कटरीना के अलावा डेज़ी शाह और सोनाक्षी सिन्हा भी थीं.. लेकिन  कटरीना की वजह से सलमान किसी और पर नहीं दे रहे थे ध्यान सलमान खान पूरे वक्त  सिर्फ और सिर्फ कटरीना का कर रहे थे गुणगान। 

आपको बता दे दा-बैंग टूर में सलमान ख़ान सबसे ज़्यादा फीस भी कटरीना को ही दे रहे हैं. और ये बात सलमान कैम्प की दूसरी हसीनाओं को बिल्कुल भी रास नहीं आ रही है..उन्हें लग रहा है कि कटरीना की वजह से अब दा-बैंग टूर में उनकी अनदेखी की जा रही है। वैसे हम आपको बता दें कि इस जून जुलाई को अमेरिका और कनाडा में होने वाले दा-बैंग कॉन्सर्ट में भी सलमान के साथ कटरीना होंग.. हालांकि कटरीना के अलावा अमेरिका और कनाडा में होने वाले दा-बैंग टूर में डेज़ी शाह सोनाक्षी सिन्हा और जैकलीन भी रहेंगी लेकिन अब ये सबको समझ में आ गया है कि कटरीना की वजह से सलमान उन्हें बिल्कुल भी भाव नहीं देंगे। 


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.