Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह मचाएंगे धमाल, शेयर किया एंग्री लुक

बॅालीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्मों पर काम कर रहे हैं। हाल ही में उनकी एक फिल्म का लुक जारी हुआ, जिसमें वे गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि ये लुक रणवीर की आने वाली फिल्म सिंबा का है। इसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट करेंगे। ये साउथ की सुपरहिट फिल्म 'टेंपर' […]

बॅालीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्मों पर काम कर रहे हैं। हाल ही में उनकी एक फिल्म का लुक जारी हुआ, जिसमें वे गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि ये लुक रणवीर की आने वाली फिल्म सिंबा का है। इसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट करेंगे। ये साउथ की सुपरहिट फिल्म 'टेंपर' का  हिंदी वर्जन है। सिंबा की शूटिंग इन दिनों हैदराबाद में चल रही है और फिल्म के सेट से रणवीर की एक और तस्वीर सामने आई है. तस्वीर में रणवीर एंग्री लुक में पुलिसकर्मियों के बीच सिविल ड्रेस में हैं।


गौरतलब है कि पिछले दिनों फिल्म के सेट से रोहित ट्टी, रणवीर सिंह, सारा अली खान और करण जौहर का एक वीडियो और रणवीर सिंह की ही एक फोटो सामने आई थी, जिसके बाद से ही फिल्म को लेकर चर्चा शुरू हो गई। फिल्म 'सिंबा' में रणवीर सिंह का किरदार एक पुलिस वाले का होगा और उनके अपोजिट सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान लीड रोल में नजर आने वाली हैं। रणवीर सिंह ने हाल ही में जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग खत्म की है और अब वह रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'सिंबा' की तैयारियों में जुट गए हैं।

First published on: Jun 17, 2018 04:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.