Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

बॉक्स ऑफिस पर दबंग सलमान ने किया धमाका, ‘रेस-3’ ने पहले दिन की बंपर कमाई

आखिरकार इतने लंबे वक्त के बाद सलमान खान अपनी रेस के साथ आ चुके है। जी हां, आज बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की रेस 3 रिलीज हो चुकी है। इस बार की ईदी सलमान रेस के साथ दे रहे है । फिल्म का ट्रेलर और गाने लोगों के बीच धमाल मचा चुके है । […]

आखिरकार इतने लंबे वक्त के बाद सलमान खान अपनी रेस के साथ आ चुके है। जी हां, आज बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की रेस 3 रिलीज हो चुकी है। इस बार की ईदी सलमान रेस के साथ दे रहे है । फिल्म का ट्रेलर और गाने लोगों के बीच धमाल मचा चुके है । रेस 3 का सभी को बेसब्री से इंतज़ार था । सलमान खान की एक्शन पैक्ड परफॉर्मेंस को देखने के लिए हर कोई बेताब है ।सेंसर बोर्ड ने एक सिंगल कट के साथ फिल्म को ये सर्टिफिकेट दिया है। वहीं रिलीज से पहले ही फिल्म के शोज हाउसफुल चल रहे थे। अब लीजिए रिलीज के साथ फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन सबके सामने आ चुका है। इस फिल्म में पहले दिन बंपर ओपनिंग की है। फिल्म की पहले दिन की कमाई लगभग 29 करोड रही है। जो कि वाकई बेहद शानदार है ।  इस साल की सबसे बड़ी प्रॉब्लम सलमान की रेसिंग बन गई है। इस लिहाज से अगर देखा जाए तो सलमान ने सभी को पीछे छोड़ दिया है।पहले दिन 29.17 करोड़ का बिजनैस किया है।  बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में फिल्म और भी अच्छी कमाई कर सकती है। शनिवार और रविवार को ईद की छुट्टी होने की वजह से अच्छा खासा इजाफा हो सकता है।  बरहाल देखना यह है कि आखिर इस वीकेंड पर कितनी कमाई करती है।

First published on: Jun 16, 2018 06:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.