Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Pushpa 2: पुष्पा 2 के टीजर की खबरों से मच गई सनसनी, इस दिन मिल सकता है फैंस को सरप्राइज

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन फेम फिल्म ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट बरकार है। इसके बीच पुष्पा 2 के टीजर को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। ऐसी खबरें हैं कि जल्द ही इस फिल्म का टीजर फैंस के लिए पर्दे पर उतारा जाएगा। पुष्पाः द राइज की बाद पार्ट 2 पर […]

Pushpa 2 teaser
Pushpa 2 teaser

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन फेम फिल्म ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट बरकार है। इसके बीच पुष्पा 2 के टीजर को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। ऐसी खबरें हैं कि जल्द ही इस फिल्म का टीजर फैंस के लिए पर्दे पर उतारा जाएगा।

पुष्पाः द राइज की बाद पार्ट 2 पर सबकी नजरें (Pushpa 2)

‘पुष्पा: द राइज’ की जबरदस्त कामयाबी के बाद से ही फिल्म के सेकंड पार्ट को लेकर लोगों में बिज बन गया था। इतने वक्त बाद भी लोगों को फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर क्रेज बना ही हुआ है। बता दें कि सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा जबरदस्त हिट साबित हुई थी।

फिल्म सिर्फ हिट ही साबित नहीं हुई थी बल्कि कमाई के मामले में भी इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर चर्चाएं तेज हैं। पिछले काफी वक्त से फिल्म को लेकर चर्चाएं हो रही थी।

यह भी पढ़ेेंः मार्च में मिलेगा इंटरटेनमेंट का फुल डोज, रिलीज होंगी ये जबरदस्त फिल्में

‘पुष्पा 2’ के टीजर को लेकर चर्चाएं

पहले इस फिल्म की शूटिंग को लेकर खबरें सामने आईं। अब फिल्म के टीजर पर लोगों की नजर बनी हुई हैं। ऐसी खबरें हैं कि जल्द ही अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल की ‘पुष्पा 2’ का टीजर रिलीज होने जा रहा है। इस खबर को सुनने के बाद अब लोगों की निगाहें उसी पर टिकी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबाकि मेकर्स अब इस फिल्म के टीजर को रिलीज करने के तैयारी कर रहे है।

यह भी पढ़ेेंः Project K Release Date: दीपिका-प्रभास की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ इस दिन होगी रिलीज, ‘महाशिवरात्रि’ पर आया पोस्टर

10 भाषाओं में होगी रिलीज

सोर्सेज की मानें तो पुष्पा 2 का टीजर 8 अप्रैल को रिलीज होने वाला है। हालांकि  ‘पुष्पा 2’ के टीजर को लेकर अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई न्यूज नहीं आई है। फिल्म को लेकर यह भी खबरें हैं कि  ‘पुष्पा 2’ कुल 10 भाषाओं में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का बजट करीब 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।  फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल नजर आने वाले हैं।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 01, 2023 05:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.